टॉप न्यूज़मनोरंजन

बच्चों के साथ करिश्मा के एक्स-हसबैंड ने यूं मनाई छुट्टियां,

करिश्मा कपूर का उनके एक्स हसबैंड संजय कपूर से तलाक काफी विवादों में रहा था. लेकिन लगता है दोनों अब पुरानी बातों को भूल चुके हैं और अपने खराब रिश्तों का असर बच्चों पर नहीं पड़ने देना चाहते. संजय कपूर इन दिनों अपने दोनों बच्चों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

बच्चों के साथ हॉलिडे की तस्वीर शेयर करते हुए संजय कपूर ने लिखा- बच्चों के साथ स्कीइंग करते हुए वीकेंड बिताया. समय के साथ-साथ उनके एक्सपीरिंयस के काफी कुछ सीखने को मिल रहा है. उनके साथ बिताया हर पल कीमती है. शानदार बातचीत, आउटस्टैंडिंग स्कीइंग और अच्छा क्वॉलिटी टाइम बिताया.

संजय कपूर के साथ बच्चों की ये तस्वीर करिश्मा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. हालांकि इस दौरान करिश्मा उनके साथ थीं या नहीं ये अभी साफ नहीं हो पाया है.

हाल ही में करिश्मा और संजय ने अपनी बेटी के बर्थ डे पर मुंबई में शानदार पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कई सेलेब्स और कपूर परिवार के सदस्य पहुंचे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्स हसबैंड संजय कपूर के अलावा इस पार्टी में करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल भी शामिल हुए थे. हालांकि संजय और संदीप ने पार्टी में एक-दूसरे से कोई बात नहीं की.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर रिश्तों में कड़वाहट आने के बाद भले ही एक दूसरे से अलग हो चुके हों. लेकिन अपने बच्चों समायरा और कियान की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं. दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया था.

करिश्मा और संजय ने साल 2003 में शादी की थी. बाद में दोनों के बीच बात बिगड़नी शुरू हो गई. साल 2010 में करिश्मा ने संजय का घर छोड़ दिया और अपने घर वापस आ गईं.

Related Articles

Back to top button