मनोरंजनवीडियो

ऋतिक रोशन ने बेटे के बर्थ डे को ऐसे बनाया SPECIAL, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर बहुत एक्‍ट‍िव रहते हैं. अपनी फैमिली के साथ ऋतिक रोशन अक्‍सर फोटोज शेयर करते रहते हैं. 28 मार्च को बेटे रेहान के 12वें जन्मदिन पर ऋतिक ने कुछ बेटे और सभी बच्‍चों के लिए एक कविता लिखी. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सभी बच्‍चों को जिंदगी से कभी भी हार न मानने का सबक देते नजर आ रहे हैं. ऋतिक ने ये कविता खुद लिखी है और उन्‍होंने इसी के साथ अपनी मां का वर्कआउॅट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है जो काफी प्रेरणादायक है. ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे सभी छोटे बच्चे और बच्चियों के लिए साथ में सबके अंदर के बच्चे के लिए भी.ऋतिक रोशन

मेरे द्वारा लिखी गई एक कविता. इस कविता में ऋतिक ने मन के भीतर छुपे डर से जीतने की बात बताई है. ऋतिक ने इस पोएम की शुरुआत खुद से करते हुए बताया कि लोग आपके आत्‍मविश्‍वास को गिराने की कोशिश करते हैं, आपको आगे बढ़ने से रोकते हैं और कई बार ऐसी बातें मन को डराने लगती हैं. इससे कैसे बचें और अपने अंदर छुपी सारी संभावनाओं को तलाशें. 

ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिन पहले ही वो अपनी एक्‍स वाइफ सुजैन और बच्‍चों के साथ छुट्ट‍ियां मना कर वापस लौटे हैं. खबरें थीं कि ऋतिक और सुजैन फिर से शादी कर सकते हैं. 

देखे विडियो-

 

Related Articles

Back to top button