मनोरंजन

46 की उम्र में भी बेहद ही बोल्ड है ये हॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस लैला रुआस में अपनी खास पहचान टीवी सीरियल ‘फुटबॉलर लाइफ’ से बनाई थी. 14 साल पहले लैला इन इस टीवी शो में काम कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस शो में लैला ने अम्बर गेट्स नाम का किरदार निभाया था जो दर्शको ने खूब पसंद किया था. शुक्रवार को लंदन में इस टीवी शो की ही कई अभिनेत्रियों को इन्वाइट किया था. लैला रुआस भी यहाँ शामिल हुई थी. जैसे ही लैला ने कार्यक्रम में शिरकत की सभी की निगाहे उन्ही पर टिकी रही.46 की उम्र में भी बेहद ही बोल्ड है ये हॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

लैला की उम्र 46 वर्ष हो चुकी है. इस उम्र में भी आप लैला की खूबसूरत का अंदाज़ा उन्हें देखकर ही लगा सकते है. लैला की हॉटनेस इस उम्र में भी बरक़रार है. जैसे ही लैला कार्यक्रम में पहुंची सभी बस उनकी खूबसूरती को निहार रहे थे. इस कार्यक्रम में लैला ने खूब तारीफे बटोरी है इसके साथ ही वो हॉटनेस के मामले में सभी यंग लड़कियों को भी मात दे रही थी.

आपको बता दे लैला इंग्लैंड के 42 वर्षीय बिलियर्डस खिलाड़ी रॉनी ओ सुलिवन की गर्लफ्रेंड है. जी हाँ… दोनों कई इवेंट्स और पार्टीज में साथ में स्पॉट हुए है. इसके अलावा लैला और रॉनी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी तस्वीरों से ही भरा हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button