मनोरंजन

जोधपुर एयरपोर्ट पर तब्‍बू के साथ फैन ने की बदतमीजी, सदमे में एक्‍ट्रेस

20 साल बाद आज चर्चित काला हिरण केस मामले में सलमान खान समेत बाकी आरोपियों को जोधपुर कोर्ट में सजा सुनाई जाएगी. इस मामले से जुड़े सभी एक्‍टर्स जोधपुर पहुंच चुके हैं. आ रही खबरों के मुताबिक जोधपुर एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस तब्बू के साथ एक फैन ने मिसबिहेव किया जिसके बाद तब्‍बू के बाउंसर्स ने फैन को वहां से भागया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तब्‍बू के सिक्योरिटी गार्ड घेरे के अंदर एक फैन जबरदस्‍ती घुस आया और तब्बू के साथ मिसबिहेव करने लगा. मौके पर मौजूद तब्‍बू के बाउंसर्स ने फैन को बाहर की तरफ धक्का देकर उसे वहां से भगाया.जोधपुर एयरपोर्ट पर तब्‍बू के साथ फैन ने की बदतमीजी, सदमे में एक्‍ट्रेस

इस मामले में अभी तक तब्‍बू की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. इस हादसे के बाद से एक्ट्रेस सदमे में हैं.

बता दें, काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान  मुख्य आरोपी हैं. 5 अप्रैल को जोधपुर की अदालत इस मामले अपना फैसला सुनाएगी. इस मामले में आज 28 मार्च को सीजेएम ग्रामीण देवकुमार खत्री की कोर्ट में सुनवाई हुई थी. काला हिरण शिकार मामले में एक्‍टर सलमान खान, सैफ अली खान, एक्‍ट्रेस नीलम, सोनाली और तब्बू आरोपी हैं. इस केस में अगर सलमान खान दोषी साबित हुए तो उन्‍हें 6 साल की सजा हो सकती है.

बता दें कि साल 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान के कमरे से पुलिस ने 22 सितंबर, 1998 को रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी. वन अधिकारी ललित बोड़ा ने इस मामले में लूणी पुलिस थाने में 15 अक्टूबर, 1998 को सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

 

Related Articles

Back to top button