अद्धयात्म

बस करले ये छोटा सा काम, इस नवरात्री इन राशियों का भाग्य चमकने से कोई नहीं रोक पायेगा

आज का दिन हिन्दू धर्म के लोगो के लिए बड़ा ही ख़ास दिन हैं क्योकि आज से माँ दुर्गा के नवरात्रे प्रारम्भ हो रहे हैं । आश्विन मास में पड़ने वाले इन नवरात्रों को महानवरात्र भी कहा जाता हैं । अबकी बार पड़ने वाले ये नवरात्रे कई मायने में ख़ास हैं । ज्योतिषियो की माने तो इस बार देवी माँ विभिन्न राशियो पर कृपा बरसाने जा रही हैं ।बस करले ये छोटा सा काम, इस नवरात्री इन राशियों का भाग्य चमकने से कोई नहीं रोक पायेगा

सिंह, कन्या, कुंभ :

सबसे पहले सिंह, कन्या और कुंभ राशि की बात करते हैं । सितारों की गति और नक्षत्रो की स्थिति के अनुसार इन राशि के जातको के लिए ये नवरात्र काफी ख़ास रहने वाले हैं क्योकि इन नवरात्रों के बीच सिंह, कन्या और कुंभ राशि के जातको को कोई सुखद समाचार सुनाई दे सकता हैं, बस करना ये हैं की सूर्योदय से पहले उठकर माता की आराधना जरुर करे

मिथुन, वृश्चिक, तुला:-

अब बात मिथुन, वृश्चिक, तुला राशि की करते हैं । इन नवरात्रों में मिथुन, वृश्चिक, तुला राशि के जातको के रुके हुए सभी काम संपन्न होने के आसार दिखाई दे रहे हैं वही मिथुन, वृश्चिक, तुला राशि के जो जातक स्वास्थ्य सम्बंधी समस्यायों से जूझ रहे हैं तो बता दे जल्द स्वस्थय लाभ भी प्राप्त करेगे। इस बात का ध्यान रखे की किसी भी काम को करने से पहले सोच विचार कर ले और धर्य से काम ले ।

वृषभ, धनु, मीन :-
बात वृषभ, धनु, मीन राशि के जातको की करे तो इन राशि के जातको को बहुत जल्द कोई ना कोई सुखद समाचार मिलने के पुरे पुरे आसार हैं वही शिक्षा सम्बंधी मामलो में सफलता के योग दिखाई दे रहे हैं । इन नवरात्रों में वृषभ, धनु, मीन के जातक किसी लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं ।

मेष, कर्क, मकर :-
मेष, कर्क, मकर राशि के वो जातक जो किसी ना किसी मानसिक या शारीरिक परेशानी से जूझ रहे हैं उनके लिए इन नवरात्रों में कोई ना कोई अच्छी खबर आने वाली हैं, किसी भी तरह की घबराहट को छोड़ दुर्गा माता की सच्चे मन से प्रार्थना जरुर कर ले ।

Related Articles

Back to top button