राष्ट्रीय

ऐश्वर्या से तलाक की मांग कर, वृंदावन में प्रभु की सेवा कर रहे तेज प्रताप

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शनिवार को फिर वृंदावन पहुंचे. तेज प्रताप यहां प्रभू की सेवा में जुटे दिखे और अलग-अलग धर्म स्थल जाकर भगवान के दर्शन किए. तेज प्रताप यादव ने पटना के एक कोर्ट में अर्जी देकर पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की मांग की है.

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी के अभी 6 महीने ही हुए हैं. ऐश्वर्या ने तलाक केस पर अभी तक सार्वजनिक तौर से कुछ नहीं कहा है, लेकिन तेज प्रताप ने तलाक के पीछे कई कारण गिनाए हैं.

राजद नेता करीब एक बजे वृन्दावन के केशी घाट पहुंचे. तेज प्रताप ने अपने मित्रों के साथ केशी घाट पर नौका विहार भी किया. वे गले में कंठी माला पहने और माथे पर तिलक लगाए सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में दिखे.

वृंदावन की संकरी गलियों से निकलते हुए जब पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो तेज प्रताप ने कहा- ‘मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई. मैं शांति की तलाश में हूं. उसमें अनावश्यक हस्तक्षेप न करें.’

तेज प्रताप ने तलाक की याचिका के पीछे कई कारण गिनाए हैं. ऐश्वर्या से अपने विवाद के पीछे तेज प्रताप यादव ने बताया था कि वह मॉर्डन विचारधारा की लड़की हैं, जिनके साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है. तेज ने कहा था, ‘मैं एक साधारण जिंदगी गुजारने वाला व्यक्ति हूं जबकि ऐश्वर्या शहरी मिजाज की लड़की है.’

Related Articles

Back to top button