अपराध

शादी से पहले मातम, शादी की खरीददारी करने जा रहे युवक समेत दो की मौत

शादी से पहले मातम,शदी की खरीददारी करने जा रहे युवक समेत दौ की मौत
शादी से पहले मातम,शदी की खरीददारी करने जा रहे युवक समेत दौ की मौत

गांव पनिहारी में मंगलवार देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई पनिहरी के पास दोनों बाइक से जा रहे थे इसी दौरान कैंटर से बाइक की टक्कर हो गई इस से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए इनमें से एक युवक की 25 नवंबर को शादी होने वाली थी।

वह शादी की खरीदारी करने के लिए जा रहे थे। जेठाना पंजाब के गांव हीरे वाला मानसा निवासी गुरसेवक सिंह अपने दोस्त इलाहाबाद निवासी प्रशांत शुक्ला और गोविंद परविंदर सिंह के साथ खरीदारी करने के लिए जा रहे थे।

हादसे में गुरसेवक और प्रशांत की मौत हो गई वहीं परविंदर को घायल होने पर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़े: सुल्तानपुर में कोचिंग जा रही साइकिल सवार छात्रा को ट्रक ने रौंदा ,मौत 

थाना सिरसा पुलिस टीम के मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और घायल युवक को अस्पताल में भिजाया पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है पुलिस के अनुसार तीनों युवक एक फाइनेंस कंपनी में काम करते थे गुरसेवक सिंह की शादी 25 नवंबर को होनी थी इसी सिलसिले में वह प्रशांत के साथ शॉपिंग करने निकला था लेकिन लौटते समय यह हादसा हो गया।

Related Articles

Back to top button