अन्तर्राष्ट्रीयअपराध

नैशविले विस्फोट स्थल के पास मानव अवशेष मिले, तीन घायल

वाशिंगटन : अमेरिकी राज्य टेनेसी में नैशविले शहर में हुए विस्फोट स्थल पर अधिकारियों को मानव अवशेष मिले हैं। पुलिस ने इसे जानबूझकर किया गया विस्फोट माना था। यह जानकारी कई मीडिया रिपोटरें से मिली है।

समाचार एजेंसी ने बताया

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि मिले अवशेष शुक्रवार को हुए विस्फोट से संबंधित है या नहीं। अवशेषों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। विस्फोट में तीन लोग घायल हो गए थे। वहीं यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह संदिग्ध अपराधी के अवशेष हैं या पीड़ित के हैं।

एमएनपीडी ने ट्वीट कर बताया

मेट्रो नैशविले पुलिस डिपार्टमेंट (एमएनपीडी) ने ट्वीट कर बताया कि शहर के दूसरे एवेन्यू नॉर्थ इलाके में सुबह 6.30 बजे विस्फोट हुआ था। इसकी जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि, ऐसा प्रतीत होता है कि यह विस्फोट जानबूझकर किया गया।

एमएनपीडी के प्रमुख जॉन ड्रेक ने न्यूज कॉन्फ्रेंस को बताया कि 15 मिनट में बम का विस्फोट होने का संकेत देने वाला एक रिकॉर्ड किया गया संदेश रिक्रिएशनल व्हीकल (आरवी) से आता हुआ सुना गया था। चेतावनी प्रसारण में आरवी ने कहा, यदि आप इस संदेश को सुन सकते हैं, तो इसे अभी खाली करें।

एमएनपीडी के प्रवक्ता डॉन आरोन ने कहा

एमएनपीडी के प्रवक्ता डॉन आरोन के अनुसार, अधिकारियों को इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि आरवी के अंदर कोई था या नहीं। आरोन ने यह भी कहा कि जिस सड़क पर विस्फोट हुआ है, वहां बुनियादी ढांचे को काफी नुकसान पहुंचा है।

डीओजे ने कहा

डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस (डीओजे) ने बयान में कहा कि कार्यवाहक अटॉर्नी जनरल जेफरी रोसेन को विस्फोट के बारे में जानकारी दी गई है और निर्देश दिया है कि सभी डीओजे संसाधनों को जांच में सहायता के लिए उपलब्ध कराया जाए।

यह भी पढ़े: दिग्विजय ने कसा तंज, बोले- सारे भू माफिया को पनपाने का काम तो मामू ने ही किया 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button