उत्तर प्रदेश

प्लेन के बाद अब ट्रेन! नशे में धुत्त TTE ने महिला के सिर पर किया पेशाब, पहुंचा जेल, नौकरी भी गई

लखनऊ. फ्लाइट के बाद अब ट्रेन में यात्री के ऊपर पेशाब करने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पंजाब से कोलकाता जा रही अकाल तख़्त एक्सप्रेस में अमृतसर से बैठे दम्पत्ति के साथ नशे में धुत्त टीटीई ने शर्मनाक हरकत की. आरोप है कि A1 कोच में यात्रा कर रही महिला के सिर पर टीटीई मुन्ना कुमार ने पेशाब कर दिया. जिसके बाद हंगामा मच गया. लोगों ने टीटीई की जमकर धुनाई कर दी. ट्रेन के चारबाग स्टेशन पर पहुंचते ही आरोपी टीटीई मुन्ना कुमार को जीआरपी के हवाले कर दिया गया. पति राजेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर टीटीई को जेल भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक अकाल तख्त एक्सप्रेस के A-1 कोच में सफर राजेश अपनी पत्नी के साथ सफर कर रहे थे. रात 12 बजे करीब उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थीं. तभी बिहार के टीटी मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दिया. महिला के शोर मचाने पर अन्य यात्री भी उठ गए और टीटीई को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. इस बीच ट्रेन लखनऊ के चारबाग स्टेशन पहुंची, जहां आरोपी टीटीई को जीआरपी के हवाले कर दिया गया. पति राजेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जीआरपी ने आरोपी को जेल भेज दिया.

TTE नौकरी से भी बर्खास्त
जीआरपी इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि सोमवार की मध्यरात्रि आरपीएफ कण्ट्रोल रूम और ट्विटर के माध्यम से सूचना मिली थी कि एक टीटीई ने महिला यात्री के ऊपर पेशाब किया है. ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर जीआरपी ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बता दें कि आरोपी टीटीई सहारनपुर में तैनात था, जिसे रेलवे ने बर्खास्त भी कर दिया है.

Related Articles

Back to top button