समिति पति एवं डाटा ऑपरेटर के बीच मारपीट, घूस को लेकर गाली-गलौज

दरभंगा/बेनीपुर, 21 जनवरी, (दस्तक ब्यूरो) :  प्रखंड कार्यालय स्थित मनरेगा कार्मि के साथ गुरुवार को कुछ समय के लिए अफरा तफरीह का माहौल उत्पन्न हो गया। जानकारी के अनुसार  कार्यालय के डाटा ऑपरेटर के साथ हरिपुर पंचायत के समिति सदस्य निधि देवी के पति पंकज कुमार झा के साथ आए कुछ किसानों के पशु शेड के लिए डाटा एंट्री में नाजायज राशि मांगने को लेकर गाली गलौज से लेकर धक्का-मुक्की तक हो गया। इस दौरान कार्यालय में रखें कुर्सी टूट गयी।

घटना के संबंध में कार्यालय के डाटा ऑपरेटर रोशन सिंह ने बताया कि हरपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य निधि देवी के पति पंकज कुमार झा गलत तरीके से पशुपालन नहीं करने वाले किसानों की भी एंट्री कराने के लिए दबाव बना रहे थे। नाजायज काम नहीं करने पर गाली गलौज करते हुए लपर थप्पड़ चलाने लगे मैंने उनसे कहा कि अनुशंसा पीओ साहब करेंगे उसके बाद ही मैं उसे एंट्री कर लूंगा।

  1. देशदुनियाकीताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorgके साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलोंकरने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपरफॉलों करनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेशऔर प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिए: https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

इस बाबत जब समिति पति पंकज कुमार झा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, मैं किसानों से संबंधित कुछ काम लेकर गया तो पैसे की मांग करने लगा डाटा ऑपरेटर रोशन सिंह साथ ही गलत मुकदमा में फंसाने की धमकी देने लगा। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी।वहीं पीओ जितेंद्र कुमार के कार्यालय में ताला झूल रहा था मोबाइल से संपर्क करने का प्रयास किया तो घंटी बजती रह गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।