टीआरपी घोटाला की जांच में ईडी का सहयोग करेगी मुंबई पुलिस: अनिल देशमुख

टीआरपी घोटाला की जांच में ईडी का सहयोग करेगी मुंबई पुलिस: अनिल देशमुख
टीआरपी घोटाला की जांच में ईडी का सहयोग करेगी मुंबई पुलिस: अनिल देशमुख

मुंबई: गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि टीआरपी घोटाले में आर्थिक व्यवहार संबंधित मामलों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) शुरू करने वाला है। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले में ईडी को हर संभव सहयोग करेगा।

अनिल देशमुख ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि टीआरपी घोटाले में हंसा रिसर्च एजेंसी सहित 3 टीवी चैनलों के विरुद्ध अक्टूबर महीने में मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई पुलिस इस मामले की गहन जांच बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से कर रही है। मामले में कई आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। टीआरपी घोटाला मामले में आर्थिक व्यवहार होने तथा मनीलाड्रिंग होने के भी संकेत मिले हैं।

यह भी पढ़े: गाजियाबाद में बोले मोहन भागवत, भारत ही कर सकता है विश्व कल्याण 

इसी वजह से ईडी ने भी मामले की मनी लाड्रिंग एंगल से जांच करने के लिए मामला दर्ज किया है। राज्यसरकार की भूमिका मामले की गहन जांच कर आरोपितों को सजा दिलाने की है। इसलिए महाराष्ट्र पुलिस ईडी को जांच में हर संभव सहयोग करेगी।

अनिल देशमुख ने कहा कि राज्य सरकार ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो(सीबीआई) को महाराष्ट्र में किसी भी जांच के लिए अनुमति लेने का निर्णय लिया था। राज्य सरकार के इस निर्णय का स्वागत सर्वोच्च न्यायालय ने भी किया है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।