स्पोर्ट्स

इन जुड़वा भाइयों की गेंद ने रोहित-पंड्या को किया बोल्ड

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी करने में जुटी भारतीय टीम अब जोहानिसबर्ग में है, जहां तीसरा और आखिरी टेस्ट 24 जनवरी से खेला जाएगा। जुड़वा भाई डुआन जेंसन और माकरे जेंसन लगातार चर्चाओं में हैं। नेट प्रैक्टिस के दौरान 17 साल के ये लड़के टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाजों को परेशान करते दिखे। स्पीड हो या स्विंग, ये दोनों किसी भी इंटरनैशनल गेंदबाज कम नहीं दिख रहे थे। इन जुड़वा भाइयों की गेंद ने रोहित-पंड्या को किया बोल्डखबरों की मानें तो इनकी गेंदों के सामने परेशान होने वाले बल्लेबाजों में कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है। इनकी खतरनाक बोलिंग स्किल का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ‘हिटमैन’ नाम से मशहूर रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या भी बोल्ड हुए। डुआन जेंसन और माकरे जेंसन रविवार और सोमवार को भारतीय टीम को प्रैक्टिस सेशन में बोलिंग की। 

जेंसन भाई जोहानिसबर्ग से लगभग 150 किलोमीटर दूर पोचेस्ट्राम से आते हैं। प्रैक्टिस सेशन के बाद भारतीय टीम भी इन दोनों की प्रशंसा करती नजर आई। विराट कोहली के साथ वाली तस्वीर उनके पिता कूस जेंसन ने फेसबुक पर भी शेयर की है। उल्लेखनीय है कि भारत-ए के दौर पर कोच राहुल द्रविड़ ने भी दोनों को प्रैक्टिस के लिए बुलाया था। 

भारतीय टीम के लिए यह दौरा अब तक काफी परेशानी वाला रहा है। केप टाउन और सेंचुरियन में भारत को हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल साउथ अफ्रीका सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले चुका है। 

 

Related Articles

Back to top button