अजब-गजब

कॉलेज जाते हुए बेहोश हुई छात्रा, बाद में हुई बैग की चेकिंग और फिर…

आज एक अपराध का अमामला बिहार के भोजपुर से सामने आया है. इस मामले में एक छात्रा सड़क से अपने कॉलेज जा रही थी लेकिन तभी अचानक से वह चलते हुए सड़क पर गिर पड़ी और बेहोश हो गई. ऐसे में छात्रा को देख राह में जा रहे नागरिकों ने उसकी साथ में चल रही सहेलियों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, जहाँ जो सच्चाई सामने आई उसे सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए. इस मामले में अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसके बैग की जांच की तो उसके बैग के अंदर एक बोतल मिली और इस बोतल को देखते ही डॉक्टर को लगा वह कोई दवा है, लेकिन जांच की गई तो जो उसमें निकाला उसे देख डॉक्टर भी हैरान रह गए.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ छात्रा को असपताल ले जाने के बाद जैसे ही उसकी बैग की जांच की तो अंदर एक दवा की बोतल मिली लेकिन असल में उस बोतल में दवा नहीं बल्कि शराब थी जिसे पीने के बाद छात्रा को नशा हो गया और वह चलते चलते अचानक से रास्ते में ही गिर पड़ी. वहीं इस मामले में छात्रा की सहेलियों ने भी डॉक्टरों को इस बात की जानकारी की दी कि वह रास्ते में भी चलते हुए अपने बैग में से एक बोतल निकालकर उसमें से कुछ पी रही थी और हमने पूछा तो उसने आयुर्वेदिक दवा होने की बात कही.

वहीं ऐसा कहने के कुछ समय बाद ही वह आगे चलकर बेहोश होकर गिर पड़ी. इस मामले में डॉक्टरों ने जब छात्रा को इंजेक्शन लगाया तो वह नशे में ही डॉक्टरों पर चिल्लाने लगी और हॉस्पिटल में हंगामा करने लगी.

Related Articles

Back to top button