अजब-गजब

बंदर करने लगे पीछा तो छत से कूदा युवक, और चली गई जान

बंदरों के उत्पात ने एक और बच्चे की जान ले ली है. रविवार को कासगंज में एक बच्चा बंदरों से बचने के लिए छत से कूद गया जिससे उसको गंभीर चोटें आईं. कासगंज के यूनिट प्रेजिडेंट अखिलेश अग्रवाल ने कहा, 16 साल का नमन ताजी हवा खाने के लिए घर की छत पर गया था तभी वहां सो रहे बंदर जग गए और उसका पीछा करने लगे.

बंदर करने लगे पीछा तो छत से कूदा युवक, और चली गई जान बंदरों के पीछा करने पर नमन घबराकर भागने लगा और घर के पास की छत पर कूदने की कोशिश की. लेकिन वह घर के पास की सड़क जोहरा वोरा लेन पर गिर गया.

बच्चे को कासगंज के कई अस्पतालों में ले जाया गया लेकिन उसकी हालत खराब होती चली गई. सोमवार को उसे इलाज के लिए आगरा ले जाया जा रहा था तभी उसकी मौत हो गई.

इससे पहले कासगंज में भी बंदरों के हमले में एक शख्स की मौत हो गई थी. पिछले महीने आगरा में मां की गोद से 12 दिन के बच्चे को बंदर छीनकर ले गए थे और उसे मार डाला था. नवंबर महीने में एक महिला पर दीवार पर चल रहे बंदरों ने ईंट गिरा दी थी जिसमें उसकी मौत हो गई.

नई दिल्ली में संसद परिसर के आस-पास भी बंदरों को झुंड घूमता रहता है. 2007 में दिल्ली के डेप्युटी मेजर एस. एस बाजवा को बंदरों ने उनकी बाल्कनी से ढकेल दिया था.

Related Articles

Back to top button