ज्ञान भंडार

जिस महिला के पीठ पर होता है तिल वो बहुत रोमांटिक होती हैं, जानिए अपने तिल के बारे में

दुनियाभर में लाखो लोग हैं जिनके शरीर पर कई तिल होते हैं. ऐसे में आज हम तिल के बारे में बताने जा रहे हैं कि वह कैसे बताते हैं कि आपके भविष्य में क्या है और आगे आपको क्या-क्या मिलने वाला है. आइए जानते हैं आपके शरीर के किस अंग का तिल क्या दर्शाता है.

गालों पर तिल – कहा जाता है तिल बुरी नजर से तो बचाता है और चेहरे के दाहिने तरफ तिल शुभ माना गया है लेकिन दांयी तरफ का तिल थोड़ा परेशानियां देता है.

माथे पर हो तिल तो मिलता है टेंशन – माथे के बांयी तरफ का तिल जीवन में कष्ट और परेशानी देता है और दाहनी ओर हो तो यह सुख, खुशी और समृद्धि देने वाला होता है.

भौहों के बीच हो तिल तो शुभ – भौहों के ठीक बीच में तिल हो तो दांपत्य जीवन खुशहाल रहता है और खूब धन मिलता है.

होठों पर तिल वाली होती है सेक्सी – कहा जाता है होंठों पर तिल हो तो लोभ,कामुक और विलासिता का संकेत है.

नाक का तिल मतलब – नाक का तिल बताता है कि आप बहुत झगड़ते हैं और ऐसी महिलाएं भाग्यशाली भी होती है।

ठोडी का तिल मतलब पैसा ही पैसा – ठोडी पर तिल बताता है कि ऐसी महिलाएं धनवान होती हैं और इन्हें कभी भी पैसों की कमी महसूस नहीं होती है.

जांघों पर यदि हो तिल तो – कमर पर तिल शुभ माना जाता है लेकिन गुप्तांग पर तिल है तो विपरित लिंग के व्यक्ति के प्रति अधिक आकर्षण होता है.

पैर में तिल- पैर में तिल का निशान उच्चपदों तक पहुंचा देता है और जांघ पर तिल वाली महिलाओं से पुरुष काफी आकर्षित होते हैं.

नाभि पर हो तिल – महिलाओं की नाभि हो तो बेहद शुभ होता है और ऐसी महिलाओं को धन समृद्ध‌ि की प्राप्त‌ि होती है।

पीठ का तिल तो काफी होता है रोमांस- पीठ का तिल हो तो ऐसी महिलाएं काफी रोमांटिक होती हैं और ऐसे व्यक्ति खूब कमाते हैं और जमकर खर्च भी करते हैं.

हाथों या ऊंगलियों में हो तिल – कहा जाता है अनामिका अंगुली पर तिल हो तो कभी धन और यश की कमी नहीं हो सकती और सबसे छोटी अंगुली पर तिल हो तो वह यशस्वी होता है.

महिलाओं की बाहों पर तिल – ऐसा तिल शुभ माना गया है और बांयी भुजा पर तिल होने से पुत्र और धन प्राप्ति होती है वहीं दाहिने हाथ का तिल महिला को धनवान बनाता है. अगर उंगली पर तिल हो तो धन प्राप्ति होती है.

Related Articles

Back to top button