ज्ञान भंडार

जिस राशि के पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं आप, जानिए उनका क्या होगा रिएक्शन

आज हम इस लेख में वेलेंटाइन डे के दिन राशि के अनुसार डेट पर जा रहे हैं तो उनके बारे में बता रहें हैं आपके साथी का क्या रिएक्शन होगा आपके लव प्रपोजल में।

जिस राशि के पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं आप, जानिए उनका क्या होगा रिएक्शनमेष

मेष राशि के लोगो के साथ प्रेम संबंध बनाना आसान नहीं है। ये प्रेम के मामले में भी स्पष्टवादी होते हैं। मेष राशि के प्रेमी की अनदेखी करने से बचें क्योंकि उनको यह सबसे अधिक खटकता है।

वृषभ

इस राशि के लोग दिल को खोलने में थोड़ा समय लेते हैं।  इस राशि के लोगो को अपने प्रेमी की तैयारी और मेहनत भा गई तो आपकी बात बन गई समझिए।

मिथुन

इस राशि के लोग एक अच्छे श्रोता होते हैं। इनका बौद्धिक स्तर पर सामंजस्य बिठाते हैं। इनके साथ डेट पर जाने के लिए किसी संग्रहालय या मॉडर्न आर्ट गैलरी का चुनाव कर सकते हैं।

कर्क

कर्क राशि के लोग के साथ डेटिंग पर जाने की सोच रहे हैं तो आप सोच समझकर जगह का चुनाव करें। इसको शांत एवं आनंददायक जगह पसंद होती है। शर्मीले एवं अंतर्मुखी जातक किसी पर विश्वास करने में समय लेते हैं।

सिंह

इस राशि के लोगो को अपने साथी को खुले हृदय से स्वीकार करते हैं। डेट पर जाने के लिए सबसे बेहतर स्थल कुछ भव्य संगीत कार्यक्रम हो सकते हैं।

कन्या

इस राशि के लोग को जीवन में हर चीज में पूर्णता चाहिए। निरंतर बनाए रखने के लिए आपके जीवन में चल रहे मामलों के समाधान संबंधी सवाल पूछें।

तुला

इस राशि के लोग कामुक और आकर्षित होते हैं। इनको रोमांटिक डेट पर जाना पसंद है। तुला राशि के लोग सौहार्द एवं संतुलन को तरजीह देते हैं। इसलिए हो सके तो उनके मजाक मूड को स्वीकार करने का प्रयास करें।

वृश्चिक

इस राशि के लोग कामुक राशि माने जाते है। वृश्चिक राशि के लोगो को आकर्षित होते हैं।  ये अपनी समझ से साथी को रिझाते हैं।

धनु

इस राशि के लोगो के साथ डेट पर जा रहे हैं,  तो हिम्मत का काम है। धनु राशि के लोग साथी के साथ पहाड़ों, समुद्रों एवं जंगली इलाकों में डेटिंग के लिए जाना बेहतर होगा।

मकर

इस राशि के लोगो को स्थिर अंतर्मुखी व शर्मीले व्यक्ति होने के कारण इनको खुलने में जरा देर लगती है। मकर राशि के लोग महंगी उच्च गुणवत्ता वाली उन सभी चीजों को पसन्द करते हैं।

कुंभ

इस राशि के लोग खुले दृष्टिकोण के होते हैं। कुंभ राशि के लोगो को प्रतिबद्धता के लिए जोर न दें इनको स्वतंत्रता पसंद है।  इनके सानिध्य में सुंदर समय की कल्पना कर सकते हैं।

मीन

इस राशि के लोग आकर्षित व भावनाओं और संवेदनशील प्रकृति के होते हैं। काल्पनिक दुनिया में रहते हैं। इनके साथ डेट के लिए शांतिमय जगह का चुनाव करें।

Related Articles

Back to top button