मनोरंजन

पति से सरप्राइज गिफ्ट पाकर भावुक हुईं दीपिका, रोते हुए बोली अब कुछ भी करा लो !

टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के घर में इस बार सेलिब्रिटीज के साथ आम आदमी भी हिस्सा लेने आए हैं। घर में इस वक्त 6 जोड़ियां और 5 सिंगल हैं। वैसे तो ‘बिग बॉस’ के घर में जो भी कुछ होता है वह सब दर्शक देख ही लेते हैं बिग बॉस को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है। परिवार से अलग रहकर कंटेस्टेंट खुद को नए लोगों के बीच सेटल करने में बिजी हैं। लेकिन कंटेस्टेंट कई बार घर के बारे में सोचकर इमोशनल हो जाते हैं।

पति से सरप्राइज गिफ्ट पाकर भावुक हुईं दीपिका, रोते हुए बोली अब कुछ भी करा लो !

बिग बॉस ने हाल ही में कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके परिवार द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स दिए। इस दौरान दीपिका कक्कड़ इब्राहिम काफी इमोशनल हो गईं। उनके पति शोएब इब्राहिम में ये गिफ्ट्स भेजे थे। जिन्हें पाकर दीपिका बेहद भावुक हो गईं। वे अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाईं और रोने लगीं। शोएब ने अपनी और दीपिका की शादी की कुछ तस्वीरें भेजी थीं। जिन्हें देखकर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।घरवाले भी दीपिका के ये गिफ्ट्स देखने लगे।


बता दे की सभी ने शोएब की तारीफ करने लगे। सोमी-सबा ने कहा कि आपके पति काफी स्मार्ट हैं। शिवाशीष ने कहा कि ये काफी फिट भी हैं। दीपिका ने कहा- ”10 दिन हो गए. मुझे मेरे पति को देखने दो. थैंक्यू बिग बॉस। आज मुझे सुकून की नींद आएगी।अब मुझसे कुछ भी करवा लो. चाहे जेल भी भेज दो।” इसके बाद कृति और दीपिका खुश होकर डांस करते हुए दिखे. दीपिका के अलावा करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, जसलीन, सोमी-सबा के लिए भी सरप्राइज गिफ्ट्स आए थे। परिवार से गिफ्ट पाकर सोमी भी इमोशनल हुईं।

Related Articles

Back to top button