अपराध

मौसी-भांजे के प्यार का मक्के के खेत में हुआ बुरा अंजाम, देखिए वीडियो

यूपी में संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग स्थित एक ईंट-भट्टे के निकट खेत में युवक ने अपने मौसी के साथ जहर खाकर जान दे दी। दोनों के शव सुबह मक्के के खेत में पड़े मिले। शवों के निकट सल्फास की शीशी पड़ी थी। सूचना के बाद थाना पुलिस व सीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। इससे दो दिन पहले भी संभल में युवक और युवती ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या की थी।

यूपी में संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग स्थित एक ईंट-भट्टे के निकट खेत में युवक ने अपने मौसी के साथ जहर खाकर जान दे दी। दोनों के शव सुबह मक्के के खेत में पड़े मिले। शवों के निकट सल्फास की शीशी पड़ी थी। सूचना के बाद थाना पुलिस व सीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। इससे दो दिन पहले भी संभल में युवक और युवती ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या की थी।  मौसी-भांजे के प्यार का मक्के के खेत में हुआ बुरा अंजाम, देखिए वीडियो  भांजे के साथ चल रहा था प्रेम-प्रसंग अमरोहा जिले के गांव मुबारिक पुर बंद निवासी कल्याण की बेटी चांदनी (19 वर्ष) व मोनिका (14 वर्ष) दोनों बहनें अपनी ममेरी बहन भगवान देई पति नारायण के घर नखासा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रुकनुद्दीन सराय आई थी। चांदनी का अपने रिश्ते के भांजे नखासा थाना क्षेत्र के गांव भड़वाड़ा निवासी कपिल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।       दोनों ने खा लिया सल्फास सोमवार की रात में किसी वक्त चांदनी अपनी बहन को लेकर अपने प्रेमी के साथ हसनपुर मार्ग स्थित एक ईंट-भट्ठे के पीछे मक्के के खेत में मिली। वहां दोनों ने सल्फास खाकर जान दे दी। दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। सुबह होने पर मोनिका ने दोनों को मृत देखा तो अपने रिश्तेदार के घर पहुंचकर सूचना दी। रिश्तेदार मौके पर पहुंचे।    शवों का कराया जा रहा पोस्टमॉर्टम पुलिस को इसकी जानकारी हुई। पुलिस को मौके पर पकौड़ी और कुरकुरा भी मिला। एएसपी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सुदेश कुमार, थाना प्रभारी सर्वेंद्र शर्मा ने जांच-पड़ताल की। मोनिका का कहना है कि उसे रतोंद आता है। उनकी कब मौत हुई, उसने नहीं देखा। सीओ सुदेश कुमार का कहना है कि दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

भांजे के साथ चल रहा था प्रेम-प्रसंग
अमरोहा जिले के गांव मुबारिक पुर बंद निवासी कल्याण की बेटी चांदनी (19 वर्ष) व मोनिका (14 वर्ष) दोनों बहनें अपनी ममेरी बहन भगवान देई पति नारायण के घर नखासा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रुकनुद्दीन सराय आई थी। चांदनी का अपने रिश्ते के भांजे नखासा थाना क्षेत्र के गांव भड़वाड़ा निवासी कपिल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों ने खा लिया सल्फास
सोमवार की रात में किसी वक्त चांदनी अपनी बहन को लेकर अपने प्रेमी के साथ हसनपुर मार्ग स्थित एक ईंट-भट्ठे के पीछे मक्के के खेत में मिली। वहां दोनों ने सल्फास खाकर जान दे दी। दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। सुबह होने पर मोनिका ने दोनों को मृत देखा तो अपने रिश्तेदार के घर पहुंचकर सूचना दी। रिश्तेदार मौके पर पहुंचे।

मौसी-भांजे के प्यार का मक्के के खेत में हुआ बुरा अंजाम, देखिए वीडियोशवों का कराया जा रहा पोस्टमॉर्टम
पुलिस को इसकी जानकारी हुई। पुलिस को मौके पर पकौड़ी और कुरकुरा भी मिला। एएसपी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सुदेश कुमार, थाना प्रभारी सर्वेंद्र शर्मा ने जांच-पड़ताल की। मोनिका का कहना है कि उसे रतोंद आता है। उनकी कब मौत हुई, उसने नहीं देखा। सीओ सुदेश कुमार का कहना है कि दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button