उत्तर प्रदेशराजनीति

योगी बोले राहुल गाँधी ने सरकार के खिलाफ नकारात्मक माहौल बनाया

जज लोया की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने कांग्रेस को फिर बेनकाब कर दिया है। राहुल गांधी को देशवासियों ने मांफी मांगनी चाहिए। योगी ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे देश में सरकार के खिलाफ नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की है। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का हम स्वागत करते हैं।योगी बोले राहुल गाँधी ने सरकार के खिलाफ नकारात्मक माहौल बनाया

मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई स्पेशल कोर्ट के जज बीएच लोया की मौत पर एसआईटी जांच की मांग को खारिज कर दिया है। इसम मामले की दोबारा जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में कई याचिकाएं दायर की गई थीं, जिस पर 19 अप्रैल को कोर्ट ने फैसला सुनाया।

ये था मामला

 सीबीआई के स्पेशल जज बीएच लोया सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले की सुनवाई कर रहे थे। इसी बीच 1 दिसंबर 2014 को नागपुर में उनकी मौत हो गई थी। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था। लेकिन, नवंबर 2017 में जज लोया की बहन ने शक जाहिर करते हुए कहा था कि भाई की मौत सामान्य नहीं थी। उन्होंने जज की हत्या की आशंका जताई थी, जिसके बाद इस मामले की जांच की मांग उठी।

 
 

Related Articles

Back to top button