अजब-गजबअपराधफीचर्डमनोरंजन

वरिष्ठ अभिनेत्री ने दर्ज कराया रेप केस का मुकदमा, कारोबारी जेल में

मुम्बई : गुजरे जमाने की लिजेंड्री एक्ट्रेस जीनत अमान ने एक व्यापारी पर रेप का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जीनत ने एक महीने पहले भी इस कारोबारी पर पीछा करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था। उस समय मुंबई पुलिस ने इस कारोबारी को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ स्टॉकिंग और धमकी देने का केस भी दर्ज किया था।
गौरतालाब है कि अमन खन्ना कई तरह के कारोबार करता है। वह फिल्म मेकिंग और रियल स्टेट के कारोबार में सक्रिय है। साथ ही उसे मानसिक रूप से भी परेशान बताया जा रहा है। उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
पुलिस में दी गई शिकायत में कहा गया था, मुंबई का बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना (38) जीनत अमान का कई दिनों से पीछा कर रहा था। यह कारोबारी जीनत के व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भी भेज रहा था। उस पर एक्ट्रेस के घर में घुसकर बदतमीजी करने और सिक्योरिटी गार्ड को पीटने का भी आरोप है। अब जीनत ने कारोबारी पर रेप का आरोप दर्ज करा सभी को चौंका दिया है। खबरों की मानें तो यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Back to top button