मनोरंजन

सरदार होने की वजह से हुआ रिजेक्ट, ‘फुकरे’ एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बयां किया अपना दर्द

फिल्म ‘फुकरे’, ‘ओए लकी लकी ओए’ और ‘उड़ान’ जैसी हिट फिल्में देने वाले एक्टर मनजोत सिंह ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। मनजोत ने बताया कि सरदार होने की वजह से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलता । उन्हें सिर्फ कॉमेडी रोल ही ऑफर होते हैं ।

मनजोत नेइंटरव्यू में बताया कि वो सिर्फ कॉमेडी रोल तक खुद को सिमटा हुआ पाते हैं। मनजोत ने कहा, ‘मुझे इसलिए खारिज किया गया क्योंकि मैं सरदार हूं । ऐसा माना जाता है कि अगर कोई पगड़ी पहनता है तो वह पर्दे पर सीरियस नहीं दिख सकता और न ही वह एक्शन या ड्रामा कर सकता है ।’

‘यह देखकर मुझे काफी दुख होता है क्योंकि ऐसी धारणा बन गई है कि पगड़ी पहनने वाला शख्स सिर्फ लोगों को हंसा सकता है ।’ मनजोत का मानना है कि फिल्म मेकर्स इससे ऊपर सोच ही नहीं पाते । इसी वजह से एक कलाकार एक ही तरह के रोल में सिमटकर रह जाता है । मनजोत ने कहा कि वो हर तरह के सीन कर सकते हैं ।

मनजोत कहते हैं, ‘हमलोग एक्शन सीन भी कर सकते हैं, हम प्यार में भी पड़ सकते और गम में भी हो सकते हैं लेकिन लोग यही मानते हैं कि जब स्क्रिप्ट की मांग होगी तभी किसी सरदार को लिया जाएगा । मैं इस धारणा को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूं । मेरा मानना है कि फिल्मकारों ने यह धारणा गढ़ी है और सिर्फ वही इसे तोड़ सकते हैं।’

बता दें कि मनजोत ‘फुकरे’ के तीसरे पार्ट में भी नजर आएंगे । पहले के दो पार्ट हिट थे इसलिए दर्शक तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । फिल्म की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है । मनजोत की अगली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ है । मनजोत हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में एक गेस्ट रोल में नजर आए थे ।

Related Articles

Back to top button