स्पोर्ट्स

हार्दिक पंड्या को लेकर अस्पताल से आई बुरी खबर आई, रीढ़ की हड्डी नहीं कर रही है काम…

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगे कि बीते बुधवार को खेले गये भारत और पाकिस्‍तान का मुकाबला काफी रोमांचक रहा जिसमें इस इंडियन टीम ने शानदार खेल प्रदर्शन कर भारत को परास्‍त कर दिया पर इस मुकाबले में एक छण ऐसा भी रहा जब पूरा स्‍टेडि़यम हैरानी में पड़ गया था आपको बता दें ऑलराउंड हार्दिक पांड्या को इस मुकाबले में गम्‍भीर चोट आई है। डॉक्‍टरों की रिपोर्ट के अनुसार रीढ़ की हड्डी काम नही कर रही है
हार्दिक पंड्या को लेकर अस्पताल से आई बुरी खबर आई, रीढ़ की हड्डी नहीं कर रही है काम…
दरअसल ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या लगातार इंडियन टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं,खासकर जब भी उपमहाद्वीप में हार्दिक पांड्या खेलते हैं तो अपनी खतरनाक बल्‍लेबाजी के साथ साथ विस्‍फोटक गेंदबाजी का भी जलवा दिखाते है पर इस बार के मुकाबले में इंडियन टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। वैसे तो हार्दिक पांड्या हमेशा से ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहते है पर जब पाकिस्तान के खिलाफ 18 ओवर में गेंदबाज करा रहे थे तो पांचवी गेंद पर अचानक उनकी मांसपेशियों में कुछ ऐसा खिंचाव आया है कि वह मैदान के ऊपर चुपचाप लेटे हुए नजर आए हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान के इस मुकाबले में जो हुआ उसे देखकर इंडियन टीम के खिलाडि़यों के साथ साथ पूरा देश हैरानी में पड़ गया है। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की चोट इतनी गंभीर थी कि उनको मैदान से बाहर ले जाने के लिए स्ट्रेचर की सहयता लेनी पड़ी है, साथ ही साथ एंबुलेंस से उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार डॉक्‍टरों का कहना है कि कुछ हफ्तों के लिए हार्दिक पांड्या को क्रिकेट के मैदान से बाहर रहना पड़ेगा क्‍योंकि हार्दिक पांड्या की रीड की हड्डी में कुछ इस तरीके की लचक आई है कि अब वह मैदान के ऊपर कुछ समय तक क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और अभी तक वैसे इस बात की आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है पर जल्द ही अस्पताल से यह रिपोर्ट क्रिकेट बोड्र और टीम मैनेजमेंट के पास भेज दी जाएगी।हालांकि हार्दिक पाड्या की कमी इंडियन को काफी खल रही है।फिर भी हिम्‍मत नही हारी और 8 विकेट से पाकिस्‍तान को परास्‍त कर शानदार जीत दर्ज कर ली।

Related Articles

Back to top button