अपराधराष्ट्रीय

हॉस्पिटल में महिला कैदी को टॉयलेट में बंद कर के पुलिस वालों ने किया गैंगरेप

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में एक महिला के साथ दो लोगों के गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी पुलिसकर्मी ही बताए जाते हैं. महिला सीतामढ़ी के एक जेल में बंद है जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया था.
हॉस्पिटल में महिला कैदी को टॉयलेट में बंद कर के पुलिस वालों ने किया गैंगरेपभाषा के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पड़ोसी जिला सीतामढ़ी के जेल से बंदी को बीमार पड़ने पर इलाज के लिए 11 नवंबर को श्री कृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया था. महिला कैदी को 22 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. एसएसपी ने बताया कि सीतामढ़ी जेल वापस ले जाने पर महिला ने इलाज के दौरान 14 नवंबर की रात अस्पताल के शौचालय में दो लोगों (शैलेश कुमार और छोट लाल) द्वारा रेप किए जाने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि अहियापुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. उधर, इस मामले पर विपक्षी नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार पर कई सवाल खड़े किए हैं. इस बीच, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि मुजफ्फरपुर में एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ बिहार के दो पुलिसकर्मियों द्वारा दुष्कर्म किया गया.

लालू ने इसे बिहार में अपराध की परकाष्ठा बताते हुए आरोप लगाया कि पुलिस हिरासत में महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और मुख्यमंत्री चुप हैं. लालू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि अपराध पर उनकी चुप्पी भी एक अपराध है. बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्वीट किया- ‘मुजफ्फरपुर के अस्पताल में इलाजरत महिला कैदी के साथ नीतीश जी के अधीन दो पुलिसकर्मियों ने बलात्कार किया. अब बिहार में पुलिसकर्मी कैद में ही बलात्कार कर रहे हैं. यही है नीतीश जी का राक्षसी सुशासन.’

Related Articles

Back to top button