मनोरंजन

16 साल बाद गदर में हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन पर सनी देओल ने की बात

सनी देओल एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म पोस्टर बॉयज रिलीज हो चुकी है. सनी देओल की फिल्मों की जब बात होती है तो गदर का जिक्र जरूर होता है. इस फिल्म में हैंडपंप उखाड़ने वाला उनका सीन काफी चर्चित रहा.

हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन का अब काफी मजाक बनाया जाता है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई जोक पोस्ट किए जाते हैं.

सनी ने गदर की रिलीज के 16 साल बाद इस सीन पर बात की है. उन्होंने कहा कि ऐसा होना जायज है. कोई व्यक्त‍ि अपने बेटे और पत्नी को बचाने के लिए आवेश में आकर इस तरह का कदम उठा सकता है.

सनी ने कहा, जब डायरेक्टर अनिल शर्मा ने मुझे ये सीन समझाया तो मैंने उनसे कोई सवाल नहीं किया. क्योंकि मुझे लगता था कि ऐसी स्थि‍त‍ि में रियल लाइफ में भी कोई ये कर सकता है.

क्या आप जानते है, इन 6 लोगों के साथ इश्क लड़ा चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

सनी के हैंडपंप वाले सीन का जिक्र उनकी फिल्म यमला पगला दीवाना में भी किया गया है. एक सीन में सनी हैंडपंप चलाते हैं और उनके भाई बॉबी देओल उनसे कहते हैं कि ”चलाएगा या उखाड़ेगा.’

बात दें कि सनी देओल ने इस फिल्म में तारा सिंह का किरदार निभाया है. जो अपनी पत्नी को पाकिस्तान से भारत ले जाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ता है. तारा की पत्नी का किरदार अमीषा पटेल ने निभाया था. अमरीश पुरी, अमीषा के पिता के रोल में हैं.

अब सनी देओल अपनी फिल्म घायल रिटर्न्स के बाद एक बार फिर दर्शकों के बीच लौटे हैं. वे पोस्टर बॉयज में मजेदार किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनके भाई बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े भी हैं. ये इसी नाम से बनी मराठी फिल्म का हिन्दी रीमेक है.

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button