मनोरंजन

अब इतना बदल चुकी है ‛बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी, वायरल हुई बेहद खूबसूरत तस्वीरें…

आपने अब तक अपने जीवन में ना जाने कितनी फिल्मों को देखा होगा परंतु उनमें से कुछ फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों के अभिनय को देखने के बाद आप भी उनके मुरीद हो गए होंगे। उन्हीं फिल्मों में से एक कुछ साल पहले पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान भी होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक बाल कलाकार ने अपनी अभिनय के बदौलत लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान कायम करने में कामयाबी हासिल की थी। अगर आपने इस फिल्म को देखा होगा तो आपको इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली उस बाल कलाकार के बारे में भी आपको जानकारी जरूर होगी। सलमान खान की इस फिल्म में छोटी सी बच्ची का किरदार निभाने वाली वह बाल कलाकार उन दिनों काफी ज्यादा क्यूट और मासूम नजर आती थी परंतु आज उनके लुक में काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bajrangi Bhaijaan फिल्म में छोटी सी बच्ची का किरदार निभाने वाली उस बाल कलाकार का नाम हर्षाली बताया जाता है। अपनी मासूमियत के बदौलत लोगों के दिलों को जीत लेने वाली हर्षाली उस दौरान लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थी। सलमान खान की इस फिल्म में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। आपको बता दें कि हर्षाली का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई में हुआ था।

मुंबई में जन्म लेने वाली हर्षाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म बजरंगी भाईजान से ही की थी। सलमान खान की इस फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह कायम करने वाली हर्षाली को 5000 लड़कियों के उस ग्रुप में से चुना गया था जिन्होंने मुन्नी का किरदार निभाने के लिए ऑडिशन दी थी।

6 साल की उम्र में बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपने कदम रखने वाली हर्षाली कि पहले ही फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई। अगर बात इस फिल्म की कमाई की करें तो इस फिल्म की कमाई लगभग 630 करोड रुपए थी। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने के पहले हर्षाली कई सारी टीवी शो में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है।

जिनमें सावधान इंडिया कबूल है और लौट जाओ जैसे सीरियल शामिल है। ऐसा बताया जा रहा है कि हर्षाली आने वाले वक्त में बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली फिल्म नास्तिक में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आएगी। उनकी इस फिल्म में अर्जुन रामपाल मीरा चोपड़ा और रवि किशन जैसे कलाकार अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे।

पर्दे पर आई इस फिल्म की बात करें तो ऐसा बताया जाता है कि यह फिल्म सलमान खान के कैरियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। क्योंकि इस फिल्म के निर्माण में लगभग 90 करोड रुपए खर्च किया गया था परंतु इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 630 करोड रुपए की कमाई कर ली थी। इस फिल्म के डायरेक्टर की बात करें तो इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान थे।

इस फिल्म में करीना कपूर खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आए थे। आजकल इन दिनों बेहद ही प्यारी सी दिखने वाली हर्षाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। आपको बता दें कि आज उम्र में बड़ी होने के साथ ही काफी ज्यादा क्यूट नजर आती है। ऐसा बताया जाता है कि आज हर्षाली को एक के बाद एक फिल्मों में काम करने के ऑफर मिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button