Lucknow News लखनऊNational News - राष्ट्रीय

अब मैं चुप रहूंगा: आजम खां

azam khanलखनऊ : नगर निकास मंत्री आजम खां ने मंगलवार को नगर निगम डिग्री कालेज के वार्षिकोत्सव में अपने बयानों पर रोजाना हो रहे विवादों को देखते हुए कहा कि अब वे चुप ही रहेंगे। कोई ऐसी बात नहीं करेंगे। यह कहते हुए उन्होंने अपने ही ऊपर टिप्पणी की कि वे इतने बुरे क्यों हुए? उन्होंने कहा कि जौहर विश्वविद्यालय को लेकर गलतफहमियां हैं। इस विश्वविद्यालय को मदन मोहन मालवीय व सर सैयद अहमद खां की तरह दान व मददगारों से मिली रकम से बनाया है। यह विश्वविद्यालय भी बीएचयू और अलीगढ़ विश्वविद्यालय की तरह नाम कमाएगा।
बीए, बीकॉम के मेधावी और शिक्षक सम्मानित
नगर निगम डिग्री कालेज में बेहद कम फीस में अच्छी शिक्षा ग्रहण कर रहे बीए व बीकॉम के मेधावी छात्रों को नगर विकास मंत्री आजम व महापौर डॉ. दिनेश शर्मा ने सम्मानित भी किया। इनमें बीए में सर्वोच्च अंक पाने वाली मिथिलेश कुमार व कॉमर्स में आकांक्षा निगम, अनुराधा पाल व हिमांशु दुबे और राष्ट्रीय सेवा योजना में अच्छा कार्य करने के लिए नेहा कपूर व राम करण यादव को सम्मानित किया गया। बीए तृतीय वर्ष में सर्वोच्च पाने वालों में मिथिलेश, बबिता व प्रीति सिंह को पुरस्कृत किया गया। इसी तरह बीकॉम तृतीय वर्ष की आकांक्षा निगम, मधु व संजना घोष को भी सम्मानित किया गया। शिक्षकों में कालेज के ओपी पाण्डे, एसएन उपाध्याय, एसएस मिश्र, ज्ञान प्रकाश, डॉ. उपेन्द्र कुमार, सुधा मिश्र व प्राचार्या डॉ.मधु सिंह को आजम खां की ओर से सम्मान पत्र दिए गए।

Unique Visitors

11,451,338
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button