राज्यराष्ट्रीय

गुलाम अली को सिंगर अभिजीत ने कव्वाल और डेंगू अार्टिस्ट कहा

abhijeet-1-300x225मुंबई। शिव सेना के विरोध के बाद मशहूर पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का शो रद्द कर दिया गया है। इससे पहले कि ये मामला ठंड़ा पड़ता सिंगर अभिजीत ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए गुलाम अली के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।  यह कार्यक्रम आज यानि शुक्रवार को जगजीत सिंह की चौथी पुण्यतिथि पर मुंबई में होना था।

अभिजीत के ट्वीट

”गुलाम अली का शो रद्द। कितनी बार भगाया लेकिन इन बेशर्मों के पास ना आत्मसम्मान है ना कोई काम। सिर्फ आतंकवाद है लेकिन हम प्रॉस्टिट्यूट्स की तरह उन्हें भी पाल रहे हैं। ‘आ जाओ… इनकी तो बीप को बीप हैं… हमारी राजनीतिक पार्टियां सिर्फ भौंकती हैं। ये कव्वाल अपनी योग्यता की वजह से नहीं आते बल्कि पाकिस्तानी दलालों और प्रॉस्टिट्यूट्स की वजह से आते हैं। कथित हिंदू राजनीतिक पार्टियां सिर्फ माइलेज के लिए चिल्लाती हैं लेकिन आतंकवादी देशों से आए ऐसे डेंगू कलाकारों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेते हैं।”

शिवसेना की आपत्ति के बाद मुंबई में अपने कॉन्सर्ट को रद्द किए जाने से परेशान हुए बिना गुलाम अली ने कहा, ‘यह बड़े दुख की बात है। मैं थोड़ा चिंतित भी हूं। मुझे इसके (कॉन्सर्ट रद्द होने) बारे में तब पता चला जब मैं यहां आ गया। लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे श्रोताओं को दुख पहुंचा है क्योंकि वे मेरा इंतजार कर रहे थे। लेकिन मैं अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखूंगा। भविष्य में भी आते रहेंगे। जब भी माहौल अच्छा होगा तो आएंगे। अगर माहौल अच्छा ना हो तो दिल नहीं लगता।’

गुलाम अली फिलहाल दिल्ली में हैं और वह पाकिस्तान के लिए शुक्रवार की सुबह जल्दी रवाना होने की योजना बना रहे हैं। गुलाम अली का मुंबई के बाद पुणे में भी शो होना था, शिवसेना के विरोध के बाद दोनों शो रद्द कर दिए गए हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button