मनोरंजन

प्रेगनेंसी के वक़्त कुछ ऐसे दिखती थी बॉलीवुड की ये हसीनाएं, खुद को ऐसे बनाया पहले से भी बेहतर, देखे तस्वीरें……

माँ बनना किसी औरत के लिया भगवान् का बहुत बड़ा वरदान होता है! हर औरत चाहती है कि उसके जीवन में भी इस सुख का अनुभव हो! आपको हम बता दे कि बढती उम्र के साथ व्यक्ति की सुन्दरता ढलती जाती है! लेकिन बालीवुड की अभिनेत्रियों की बात करे तो वह हमेशा ही सुन्दर ही दिखती है उम्र का कोई भी पड़ाव हो वह अपने आप को मेन्टेन रखती है! आज कल ज्यादातर महिलाये माँ बनने से कतराती है! क्यों कि शादी उसके बाद बच्चे जो उनके फीगर को पूरी तरह ही बदल देते है! लेकिन बालीवुड एक्ट्रेस के साथ ऐसा कुछ भी नहीं होता है! आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो प्रिगनेंसी के वक्त ऐसी दिखती है!

अगर करीना कपूर की बात करे तो तैमूर को जन्म लिए 1 साल हो गया है! लेकिन अपनी गर्भवती होने के समय करीना ने अपने खूब मेन्टेन रक्खा था जो उस समय देखने में इस तरह लगती थी!

ऐश्वर्या राय ने गुरु फिल्म के बाद 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी! शादी के 4 साल के बाद बेटी आराध्या का जन्म हुआ आराध्या के जन्म के समय ऐश्वर्या कुछ ऐसी दिखती थी!

रानी मुखर्जी ने 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली थी शादी के एक साल बाद उनकी बेटी आदिरा का जन्म हुआ वह अपनी बेटी के जन्म के समय ऐसी दिखती थी!

सन 2009 में शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी की थी! 42 साल की उम्र में भी वह बहुत फिट रहती है! शादी के तीन साल बात उनके बेटे विवान का जन्म हुआ और विवान के जन्म के समय वह कुछ ऐसी दिखती है!

काजोल ने 1999 में अजय देवगन से शादी की थी! शादी के तीन साल बाद उन्हें एक बेटी न्यासा और 2010 में बेटे युग को जन्म दिया था!काजोल गर्भवती होने के दौरान कुछ ऐसी दिखती थी!

लारा दत्ता ने सन 2011 में टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी की थी शादी के एक साल बाद ही उन्होंने बेटी सायरा को जन्म दिया था! और गर्भवती होने के दौरान वह कुछ ऐसी दिखती थी!

मंदिरा बेदी 45 साल की उम्र में ऐसी दिखती है उनके दो बच्चे है और गर्भवती होने के दौरान ऐसी दिखती थी!

Related Articles

Back to top button