टॉप न्यूज़ब्रेकिंगराज्यस्पोर्ट्स

अंडर 19 महिला क्रिकेटर अयांती का घर में पंखे से लटका मिला शव

अगरतला : त्रिपुरा की अंडर 19 टीम की एक खिलाड़ी को उसके घर में मृत अवस्था में पाया गया है। त्रिपुरा की टीम की 16 साल की अयांती रींग का शव उसके घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया है। हालांकि, ये हत्या है या फिर सुसाइड इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन स्थानीय भाषा में दैनिक रूप से निकलने वाले अखबार ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि अयांती का निधन हो गया है। चार भाई-बहनों में सबसे छोटी अयांती रींग त्रिपुरा की अंडर 19 टीम का हिस्सा पिछले एक साल थी और उन्होंने अंडर 23 का एक टी 20 टूर्नामेंट भी अपनी टीम के लिए खेला था।

16 साल की अयांती ने काफी कम समय में राज्य की टीम में जगह बना ली थी और अंडर 19 के अलावा अंडर 23 एज ग्रुप के टूर्नामेंट में हिस्सा भी लिया था। वह राज्य की राजधानी अगरतला से लगभग 90 किलोमीटर की दूरी पर उदयपुर सब डिवीजन के अंतर्गत तेनानी गांव के रींग जनजाति से हैं।

त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तिमिर चंदा ने कहा कि राज्य ने एक आगामी प्रतिभा को खो दिया है। चंदा ने अगरतला से न्यूज एजेंसी पीटीआइ से बात करते हुए कहा है, “वह अंडर -16 दिनों से राज्य की टीम का हिस्सा रही हैं। वह काफी आशाजनक थीं। उनकी मौत की खबर ने हमें गहरे सदमे में छोड़ दिया।” प्रथम दृष्टया लग रहा है कि अयांती ने आत्महत्या की है। यह पूछे जाने पर कि क्या उसने किसी मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना किया है? इस पर त्रिपुरा क्रिकेट संघ के सचिव तिमिर चंदा ने कहा है, वह पिछले सीज़न तक पूरी तरह से ठीक थी और तब लॉकडाउन के कारण सबकुछ बंद हो गया था।

Related Articles

Back to top button