राष्ट्रीय

अकबरुद्दीन ने किया पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग

akbaruddinनई दिल्‍ली (4 अक्‍टूबर): बिहार में चुनावी सरगर्मी काफी तेज हो गई हैं। एमआईएम ने सीमांचल से चुनाव लड़ने का ऐलान करने के साथ ही पीएम मोदी के साथ-साथ नीतीश कुमार और लालू पर वार करना शुरू कर दिया है। असाउद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और हैदराबाद से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में चुनावी रैली में विरोधियों के खिलाफ जमकर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया।

अकबरुद्दीन ने प्रधानमंत्री मोदी को गुजरात दंगों का गुनहगार बताते हुए शैतान और जालिम तक कह डाला। ओवैसी ने लोगों की भावनाओं को उकसाने के लिए खूब भड़काऊ शब्दों का इस्तेमाल किया। गुजरात दंगों पर महिलाओं और बच्चों के साथ जुल्म की बात कहते हुए ओवैसी ने यहां तक कह डाला कि यह सब नरेंद्र मोदी के कहने पर हुआ। ओवैसी ने कांग्रेस को भी नहीं बख्‍शा कहा, कांग्रेस ने जानबूझकर एक शैतान और जालिम को देश का वजीरे आजम बनने दिया।

ओवैसी ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में बाबरी मस्जिद ढहाई गई तब भी केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन गुनहगारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्‍होंने कहा भाजपा ने उस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह को भी बाबरी मस्जिद ढहाने का ईनाम दिया देते हुए राज्यपाल बनाया है।

 
 
 

Related Articles

Back to top button