Entertainment News -मनोरंजन

अकांक्षा ने कहा, माहिरा से नजदीकियों के बाद भी पारस के लिए हायर किया है स्टाइलिस्ट

हमेशा की तरह विवादों भरे इस रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से भी कई विवाद जुड़े, जिनमें से एक नाम पारस छाबड़ा का है, जो घर के अंदर माहिर शर्मा के साथ और घर से बाहर अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। पिछले दिनों रिपोर्ट आई थी कि पारस और माहिरा की नजदीकियों को टेलिविजन पर देखने के बाद अकांक्षा पुरी ने अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ते खत्म कर लिए और अब घर के अंदर उनके लिए कपड़े भेजने से इनकार कर दिया है। अब अकांक्षा ने इन मीडिया रिपोर्ट्स को गलत बताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

ऐक्ट्रेस अकांक्षा ने इन खबरों को न केवल गलत बताया है बल्कि कहा है कि उन्होंने ऑलरेडी 14 फरवरी तक के लिए पारस के कपड़े तैयार कर रखे हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आता कि क्यों लोग आंखें बंद कर गलत खबरें छापते हैं। मुझे वाकई समझ नहीं आता कि लोग इस तरह से बिना मुझसे पूछे बकवास क्यों किया करते हैं। उन्हें समझने की जरूरत है कि बिग बॉस नहीं देखना और पारस के लिए कुछ चीजें बंद करना दो अलग-अलग चीजें हैं। मैंने कहा था कि मैं अब कभी बिग बॉस नहीं देखूंगी, इसका मतलब यह कतई नहीं कि मैं बदला लेना शुरू कर दूं। मैंने पारस के लिए स्टाइलिस्ट हायर किया है, जो उनके लुक और कपड़ों को मैनेज करता है। मेरी उनसे (स्टाइलिस्ट) कुछ दिन पहले मुलाकात हुई थी, जहां हम दोनों ने साथ बैठकर शो के लिए उनके कपड़े फाइनल किए। हम उनके कैजुअल आउटफिट से लेकर वीकेंड का वार तक के लिए आउटफिट फाइनल कर चुके हैं। फिर क्यों इस तरह की बातें बाहर आ रही हैं कि मैं घर में किसी के साथ उनकी नजदीकियों से दुखी हूं और मैंने पीछे हटने का फैसला किया है।

मैं इस तरह की लड़की नहीं हूं, जो गुस्से की वजह से किसी चीज से अपने कदम पीछे कर ले। मैंने शो देखना बंद कर दिया क्योंकि यह मेरी पर्सनल चॉइस थी। मैं उनकी मां से क्लोज़ हूं और पारस वह इंसान है जिसके साथ मैंने लाइप के कई खूबसूरत लम्हों को जिया है। हां मैं पारस से दुखी जरूर हुई हूं और उन्होंने सलमान के सामने वीकेंड का वार में कुछ चीजें कही हैं और उन्होंने वाकई हमारे रिलेशनशिप का मजाक बनाया है। बिग बॉस टीम को भी पता है कि यदि पारस को कोई भी जरूरत हो तो मैं वहां होती हूं।’

पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं
बता दें कि अकांक्षा और पारस पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबर थी कि ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने बताया था कि पारस छाबड़ा के लिए कपड़े से लेकर परफ्यूम तक उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा ही भेजती हैं। इसके बाद मीडिया में ये खबरें सुर्खियों में रहीं कि पारस और माहिरा की नजदीकियों से आकांक्षा परेशान हैं और अब उन्होंने घर के अंदर पारस के लिए कपड़े भेजने से इनकार कर दिया है।

घर के अंदर अकांक्षा ने जाने से किया था इनकार
बताया जाता है कि अकांक्षा को फैमिली कनेक्शन वीक में घर के अंदर जाने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने घर के अंदर जाने से इनकार कर दिया था।

Related Articles

Back to top button