मनोरंजन

अक्षय कुमार की 2.0 का धमाकेदार टीजर देख खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से साउथ की सुपरस्टार और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की फिल्म का इंतजार था। अब उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। जी हां आज 2.0 का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। चिट्टी एक बार फिर से परदे पर धमाका करने वाला है। साल 2010 में आई रोबोट का दूसरा पार्ट है।

रोबोट ने रिलीज होते ही बॉक्स आॅफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तो चुकी थी। अब एक बार फिर से दर्शक तैयार हो जाए। क्योंकि इस बार रजनीकांत अकेले नहीं बल्कि उनके साथ खिलाड़ी अक्षय कुमार भी साथ होंगे।2.0 के मेकर्स ने आज गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया हैं जो देखने में काफी ज्यादा दमदार लग रहा है। जबसे ये टीजर रिलीज हुआ है तभी से ये ट्रेंड कर रहा है। 2.0 में अक्षय कुमार सेंटर आॅफ अट्रैक्शन होंगे। कुल 1 मिनट 31 सेकेंड के दिखाए गए ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है।

जैसे ही विलेन के पास ताकत आ जाती हैं तो वो चील के रूप में शहर में आंतक मचा देता है। इसके बाद फिल्म में क्या होता है इसके आगे की कहानी को जानने के लिए आपको फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा। फिल्म के इस टीजर को बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

कुछ ही देर पहले रिलीज हुआ फिल्म के टीजर को लाखों ​व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में अक्षय कुमार सांइटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के किरदार में नजर आएंगे वहीं रजनीकांत चिट्टी के किरदार में होंगे। इसके अलावा फिल्म में एमी जैक्शन भी अहम किरदार में नजर आएंगी ये फिलम जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म को म्यूजिक ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है।

Related Articles

Back to top button