मनोरंजन

अक्षय कुमार के बेटे को हुआ इस खूबसूरत अभिनेत्री से प्यार, कुछ ऐसे कही अपने दिल की बात

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे आजकल आए दिन किसी न किसी वजह से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती रहते हैं। आज कई सारे बॉलीवुड स्टार किड्स बालीवुड की रंगीन दुनिया में एंट्री करने को बिल्कुल तैयार है वहीं कुछ स्टार किड पहले ही बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रख चुके हैं। परंतु आज हम जिस स्टार किड की बात करने वाले हैं उस स्टार किड के पिता आज एक मशहूर अभिनेता है। जी हां आपको बता दें कि आज हम बात करने वाले हैं अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव की।

अगर बात अक्षय कुमार की करें तो अक्षय कुमार की पर्दे पर आने वाली ज्यादातर फिल्में सामाजिक मुद्दों के ऊपर बनी हुई होती है। जिसकी वजह से उनके फिल्मों को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर कई सारी सुपरहिट फिल्में दे चुके अक्षय कुमार को कई सारे पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। आज अक्षय कुमार के बेटे आरव से जुड़ी एक ऐसी खबर लोगों के बीच आ रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। तो चलिए जानते हैं उस खबर के बारे में…

अक्षय कुमार के बेटे आरव की बात करें तो वह अपने पिता की तरह ही काफी ज्यादा हैंडसम नजर आते हैं। 16 साल की उम्र में ही आज वह इतने ज्यादा हैंडसम नजर आने कि वजह से आज कई सारी लड़कियां उनकी दीवानी हो चुकी है। यही वजह है कि आए दिन वह किसी न किसी वजह से लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं।

इन दिनों ऐसी खबरें आ रही है कि अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री की वजह से एक बार फिर से लोगों के बीच सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां आपको बता दें कि आरव बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री के दीवाने बन चुके हैं। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि उस अभिनेत्री का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

खबरों की मानें तो हाल के दिनों में आरव ने अपने दिल की बात मीडिया के सामने कह दी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि जिस अभिनेत्री ने आरव का दिल चुरा लिया है वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट है। आरव के मुताबिक वह आलिया भट्ट को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

आरव ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि वह आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं। आलिया के फैन होने की वजह से वह उनकी ओर खुद-ब-खुद आकर्षित हो जाते हैं। आलिया के बहुत बड़े फैन होने की वजह से ही आरव आज उनकी पर्दे पर आने वाली किसी भी फिल्म को देखना नहीं भूलते।

इन सभी के अलावा आरव अपने जीवन में एक बार आलिया भट्ट को डेट पर भी लेकर जाना चाहते हैं। आलिया भट्ट आज बॉलीवुड जगत की सबसे खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्रियों में से एक है। बहुत ही कम समय में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम कमाया है।

अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी आलिया भट्ट आज पूरे देश पर राज किया करती हैं। परंतु आलिया का दिल इन दिनों रणबीर कपूर पर आया हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट इन दिनों बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है।

Related Articles

Back to top button