मनोरंजन

अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, ‘डायरेक्टर्स सोचते थे मुझे एक्टिंग नहीं आती’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोमवार को वर्ल्ड टॉयलेट डे के मौके पर ‘यूनिवर्सल एक्सेस टू सेनीटेशन’ नामक पैनल चर्चा में कई  खुलासे किए. अक्षय ने बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में एक्शन फिल्मों में ही काम किया. क्योंकि उनकी फिल्मों के निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि वह फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकते.

अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, 'डायरेक्टर्स सोचते थे मुझे एक्टिंग नहीं आती'अक्षय ने कहा, “अब तक मैंने लगभग 135-140 फिल्मों में काम किया है. अपने करियर की शुरुआत में मैंने केवल एक्शन फिल्में ही कीं. क्योंकि मेरे निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि मैं अभिनय नहीं कर सकूंगा. इसलिए उन्होंने फिल्मों में मुझसे एक्शन ही कराया.” एक्टर ने कहा, “धीरे-धीरे, मैंने कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों को करना शुरू किया. फिर मैंने सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों को करनी शुरू की.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय फिल्म 2.0 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय नेगेटिव रोल में हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार ने फिल्म ‘2.0’ में अपने किरदार के बारे में बताया था. उन्होंने कहा, ‘फिल्म में मैंने किरदार के लिए जितना मेकअप किया. उतना अपनी अब तक की जिंदगी में कभी नहीं किया था. यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका थी. इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुड़ाने में लगता था.’ इसके अलावा अक्षय फिल्म हाउसफुल 4 और मिशन मंगल में भी नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button