टॉप न्यूज़फीचर्डव्यापार

अगर आपके बैंक खाते में आती है गैस सब्सिडी तो आपके लिए है ये बड़ी खुशखबरी, तुरंत पढ़े कहीं देर न हो जाए…

सरकार ने बहुत से लोगो को गैस सिलेंडर की सुविधा दे रखी है! और उन लोगो के पास सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर भी है! तो उनके खाते में गैस सब्सिडी का आना बहुत ही जरुरी होता है और जिस बात का पता होना बहुत ही जरुरी होता है! और बहुत से ऐसे लोग भी होते है जिन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं हो पाती है कि हमारे खाते में सब्सिडी आती है या नहीं,और अगर आपको भी अपनी गैस की सब्सिडी के बारे में जानकारी नहीं मिलती है,तो आज हम आपको को इसी के बारे में बताने जा रहे है!

दोस्तों अगर आपकी गैस सब्सिडी आपके खाते में नहीं पहुच रही है तो घबराइये नहीं,अब आप घर बैठे ऑनलाइन गैस सब्सिडी के बारे में पता कर सकते है! इसके लिए आपको www.mylpg.in साईट पर जाना होगा और यहाँ पर आपको विभिन्न प्रकार के गैस एजेंसियो के लिंक मिलेंगे,आपने जिससे लिंक लिया है या जिस गैस एजेंसी से सिलेंडर लिया है उसकी आफिसियल वेबसाइट पर जाकर आप अपनी गैस सब्सिडी का स्टेटस चेक कर सकते है  और दोस्तों उसके बाद आपको एलपीजी आईडी डालनी होगी! और आप अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डालकर आप अपना वहां पर सब्सिडी आसानी से देख सकते है!

इसके अलावा दोस्तों अगर आपके खाते में गैस सब्सिडी नहीं आ रही है तो उसके लिए आप तुरंत ही गैस एजेंसी से संपर्क भी कर सकते है! और गैस एजेंसी के माध्यम से आपकी गैस सब्सिडी भी आने लगेगी! आप गैस एजेंसी पर अपनी कम्प्लेन भी कर सकते है! दोस्तों क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है अगर हाँ तो आप भी अपना गैस सब्सिडी से सम्बंधित जानकारी यहाँ प्राप्त कर सकते है!

 

Related Articles

Back to top button