अजब-गजब

अगर आप भी अपनी मां की मदद करना चाहते हैं तो एक बार जरूर देखें ये वीडियो

आज पूरी दुनिया मदर्स डे मना रही है। सभी अपने अपने मां को रिझाने और स्पेशल फील कराने के लिए एक से बढ़कर एक तरीके अपना रहे हैं इतना ही नहीं अपनी मां के लिए इस दिन को बेहद खास बनाने की कोशिश में लोग जी-जान से जुटे है। लेकिन क्या आप भी सबकी तरह ही आज ही के दिन सिर्फ मां को प्‍यार करते हैं।अगर आप भी अपनी मां की मदद करना चाहते हैं तो एक बार जरूर देखें ये वीडियो

लेकिन हमारा मानना ये है कि सिर्फ आज ही नहीं हम हर दिन अपनी मां को स्‍पेशल फील कराएं ताकि उन्‍हें जो खुशी पूरे साल में सिर्फ आज देने की कोशिश करते हैं वो हर रोज दे सकें। उनकी हर ख्‍वाहिश को पूरी कर सकें। आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही लेकर आए हैं जो आपके दिल को छू जाएगा।

आज जो वीडियो हम आपके लिए लाएं उसमें आप देखेंगे कि एक महिला प्रेग्‍नेंट रहती है, वो कहीं से बाजार करके आती है और उसकी लिफ्ट खराब हो जाती है तभी एक छोटा बच्‍चा सीढ़ी चढ़कर उपर की ओर जाता है और उस लिफ्ट का दरवाजा बंद कर देता है जिससे लिफ्ट सही हो जाता है। इस वीडियो के जरिए हम यही दिखाना चाहते हैं कि जब एक छोटा सा बच्‍चा उस मां की दर्द को समझ सकता है तो हम क्‍यों नहीं और यह भी कहना चाहते हैं कि मां तो आखिर मां होती है या फिर वो आपकी मां हो या किसी और की ।

देखें वीडियो:

Related Articles

Back to top button