मनोरंजन

अगर न होती ये भूल तो आज इस टीवी अभिनेता की पत्नी होती प्रियंका, जानकर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज कल इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं और इसकी वजह है हाल ही में माहूर अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ हुई उनकी सगाई और रोका. बीते दिनों निक जब अपने पुरे परिवार के साथ मुंबई आये थे तो ये कयास लगाए जा रहे थे की प्रियंका और निक एक ग्रैंड इंगेजमेंट पार्टी देंगे लेकिन उन्होनें इस फंक्शन को बेहद प्राइवेट रखा और इसमें बहुत ही सिलेक्टेड और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. खैर अब आखिर कार प्रियंका चोपड़ा भी आने वाले कुछ दिनों में शादी एक बंधन में बंध जाएँगी लेकिन आज हम प्रियंका से जुड़ी एक ख़ास बात बताने जा रहे हैं जिसे आप शायद ही जानते हों.Cआईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये टीवी एक्टर जिसके साथ प्रियंका करने वाली थी शादी.

आपको बता दें की प्रियंका जिस टीवी अभिनेता से शादी करने वाली थीं वो कोई और नहीं बल्कि देवों के देव महादेव में नजर आने वाले एक्टर मोहित रैना थे. जी हाँ असल में प्रियंका के लिए मोहित को उनकी मासी ने पसंद किया था, सूत्रों की माने तो शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद प्रियंका की मासी ने उनके लिए लड़का देखना शुरू किया था और उन्हें स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल देवों के देव महादेव में शिवजी का लीड किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना काफी पसंद आये थे. ख़बरों की माने तो एक बाद प्रियंका ने भी मीडिया मे कहा था की उन्हें मोहित काफी पसंद हैं और मौका मिला तो वो उन्हें जरूर डेट करेंगी. बता दें की प्रियंका के इस बयान के बाद ये खबरें काफी दिनों तक चर्चा में रही थी की मोहित और वो एक साथ हैं और जल्द शादी करने वाले हैं.

अब आपको बता दें की वाकई में प्रियंका की मासी ने मोहित का रिश्ता उनके घरवालों तक पहुँचाया तो जरूर था लेकिन कुछ वजहों से दोनों का रिश्ता जुड़ नहीं पाया था. अगर सभी चीजें उस वक़्त ठीक रहती तो आज प्रियंका चोपड़ा मोहित रैना की बीवी होती लेकिन वो कहते हैं ना की जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है और उन्होनें प्रियंका की जोड़ी मोहित के साथ नहीं बल्कि सात समंदर पार रहने वाले निक जोनस के साथ बनायीं थी जो अब जाकर उन्हें मिले हैं. जी हाँ बीते 19 अगस्त को मुंबई पहुंचे निक जोनस अपन माता पिता के साथ और एक फैमिली फंक्शन आयोजित कर प्रियंका और निक का रोका मुंबई के जे डब्लू मैरीयोट होते में किया गया. बता दें की प्रियंका एक पंजाबी परिवार से बेलोंग करती हैं इसलिए शादी से पहले उनका रोका करवाया गया.

प्रियंका और निक के इस रोका सेरेमनी में उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका की बहन परिणीती चोपड़ा, अलिया भट्ट और बेहद करीबी माने जाने वाली सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा ही शामिल हुई.

Related Articles

Back to top button