अजब-गजब

अचनाक से सड़क पर भीख मांगने लगी ये विदेशी महिला, वजह जानकर दंग रह जाओगे

हर महिला की सपना होता है कि उसका फीगर एकदम फिट हो जिसके चलते वह कई तरह के प्रयास करती रहती है। साथ ही आधुनिक जमाने मे तो महिलाएं अपने शरीर मे मेडिकल का सहारा लेकर तरह तरह के बदलवा भी करवा रही है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे मे बता रहे है। जिसने अपने शरीर को बदलवाने के लिए ऐसा कदम उठाया है। जिसके बारे मे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

अचनाक से सड़क पर भीख मांगने लगी ये विदेशी महिला, वजह जानकर दंग रह जाओगे दोस्तों किसी भी महिला के बड़े स्तन होना उसकी खूबसूरती मे चार चांद लगाता है। इस महिला ने भी तय कर लिया की वह अपने शरीर को सुंदर दिखाने के लिए अपने स्तन बड़े करवाएगी। लकिन महिला के सामने पेरशानी यह है कि उसके पास सर्जरी के लिए पैसे नहीं है। सर्जरी के पैसे जुटाने के लिए महिला ने भीख मांगने से भी गुरेज नहीं किया।

हालांकि इस अनोखे तरीके से वह ज्‍यादा पैसे तो नहीं जमा कर पाई, पर महिला के इस अनोखे तरीके को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान जरूर आ गई। दोस्तों मामला अमेरिका का बताया जा रहा है। जहां फ्लोरिडा में रहने वाली क्रिस्‍टीना एंड्रूयूज सर्जरी के लिए पैसे इकट्ठा करना चाहती है।

इसके लिए वह एक व्‍यस्‍त सड़क पर पहुंच गई। उसके हाथ में गुलाबी रंग का साइन बोर्ड था, जिसमें नीले रंग से लिखा हुआ था- ‘नॉट होमलेस नीड्स बूब्‍स’। इस लेकर जब एक टीवी चैनल ने उससे बात करनी चाही तो उसने कहा कि उसे बडें स्तन चाहिए जो उसके बास नहीं है।

साथ ही उसने कहा कि वह बैघर नहीं है पर उसे बड़े स्तनों की आवश्यकता है। जिसके लिए वह ऐसा कर रही है। वहीं महिला के साइन बोर्ड को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Related Articles

Back to top button