Entertainment News -मनोरंजन

अचानक कुछ दिनों बेहद पतली हो गई हॉलीवुड की ये अभिनेत्री, देख कर डरे लोग

अचानक कुछ दिनों बेहद पतली हो गई हॉलीवुड की ये अभिनेत्री, देख कर डरे लोग …कैनेडियन सिंगर सेलीन डियोन हाल ही में पेरिस फैशन वीक में देखने को मिली थी. डियोन द्वारा इवेंट के दौरान लाल रंग की ड्रेस पहनी गई थी और इस ड्रेस में वह काफी स्किनी भी नजर आई है. वहीं डियोन ने बेशक अपनी तरफ से सबसे अच्छे ड्रेस का चुनाव किया हो. लेकिन उनकी ड्रेस फैंस को पसंद नहीं आई है.

51 साल कि गायिका को जब उनके फैंस ने देखा तो उनके होश उड़ गए. फैंस ने उन्हे गंभीर रूप से पतला बताते हुए बेहद चिंता जाहिर की है और इस पर एक यूजर ने उनसे पूछा है कि- सेलीन ऐसा कैसे हो गया हो…आप बहुत ही स्किनी लग रही हो और सब कुछ ठीक तो है. जबकि उनके इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा है कि तुमने अपने शरीर के साथ ये क्या कर लिया है. पतला होना तुम पर अच्छा नहीं लगता है.

साथ ही आगे इस पर एक यूजर ने लिखा कि- तुम बहुत खतरनाक लग रही हो और इस पर एक ने लिखा- तुमने बहुत खराब ड्रेस पहनी है. आप देख सकते हैं कि सेलीन ने एक लंबी पारदर्शी ड्रेस पहनी हुए थी और इसके साथ उन्होंने किसी तरह की ज्वैलरी भी कैरी नहीं की थी. साथ ही आंखों का मेकअप उनके ड्रेस के लुक को पूरा करने का काम कर रहा था. जबकि उन्हों अपने बालों को खुला रखा था.

Related Articles

Back to top button