मनोरंजन

अजय देवगन की बेटी हो गयी है बहुत खूबसूरत और बोल्ड, दिखने में किसी परी से कम नहीं है

बॉॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल आज के समय में वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। काजोल ने फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में एक भोली से लड़की का किरदार निभाया था। उस फिल्म में काजोल की जोड़ी बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथा थी और दर्शकों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आयी थी।काजोल को आज हर कोई जानता है उनके फैन्स की कमी नहीं है। लेकिन एक ऐसा भी समय था जब उनका रंग उनके लिए मुसीबत बन गया था। उस दौर में बॉलीवुड के डायरेक्टर को सांवली एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं था।अजय देवगन की बेटी हो गयी है बहुत खूबसूरत और बोल्ड, दिखने में किसी परी से कम नहीं है

आज के समय में काजोल का नाम सुपरहिट एक्ट्रेसेस में आता है

काजोल ने इन सब मुश्किलों के होते हुए भी कभी हार नहीं मानी और बॉलीवुड में संघर्ष करती रही फिर काजोल ने अपनी एक्टिंग से सबका ही दिल जीत लिया और होश भी उड़ा दिए।बॉलीवुड में काजोल और शाहरुख की जोड़ी हर किसी को पसंद थी और धीरे वह दोनों ही सबके दिल में अपनी जगह बना रहे थे। लोगों और इनके फैन्स को इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार होने लगता था।

आप सबको ही पता है कि काजोल और अजय देवगन की बड़ी बेटी हैं न्यासा देवगन और वह अब बड़ी हो गईं हैं। काजोल की ही तरह वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

अजय और काजोल की बेटी न्यासा बड़ी हो गईं हैं और वह बिल्कुल ही अपनी मां की जैसी ही दिखाई देती है। काजोल और अजय देवगन की जब शादी हुई थी तो उसके बाद से ही काजोल ने बॉलीवुड से कुछ दूरियां से बना ली थी। काजोल ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह चाहती थी कि अब वह अपना पूरा समय घर में दें और वह अपने घर परिवार को संभालना चाहती थी।

खबरों की माने तो अजय देवगन बहुत जल्द अपनी बेटी न्यासा को बॉलीवुड में लांच करने वाले हैं। न्यासा देवगन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहतीं हैं और लोगों उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके उनकी खूबसूरती की सराहना की है।

आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि न्यासा देवगन अभी महज 14 साल की हैं। न्यासा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। न्यासा की खूबसूरती बॉलीवुड की कई हीरोईनों को मात दे सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार न्यासा देवगन फिलहाल पढ़ाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button