मनोरंजन

अजय देवगन की ये दुर्लभ तस्वीरें आज से पहले कभी नही देखी होंगी आपने

इन्टरनेट पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी की लाखों तस्वीरे उपलब्ध होती है. ये सितारे खुद अपनी तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते है. लेकिन फिर भी कुछ ऐसी तस्वीरें ज़रूर होती है जो लाख ढूंढने पर भो लोगों को नहीं मिलती है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है. ये तस्वीरें अजय देवगन की है जिन्हें शायद आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा. तो आइये एक नजर डालते है अजय देवगन की कुछ दुर्लभ तस्वीरों पर…
यह तस्वीर अजय देवगन के बचपन की है. जिसमे शायद उन्हें कोई पहचान भी नहीं पाए. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऐसे छोटे अजय ने टाइगर के बच्चे को अपने नाजुक हाथों में उठा लिया है।

यह लुक करियर की शुरुआत में अजय देवगन का लुक हुआ करता था. यह तस्वीर एक फिल्म के सेट की है. शूटिंग के वक्त अजय देवगन की मुंह में सिगरेट और अपनी पत्नी काजोल के साथ यह तस्वीर खींची गई थी।

यह काफी पुराणी तस्वीर है जिसमे अजय देवगन और काजोल साथ में दिखाई दे रहे है. इस तस्वीर में ये दोनों सुपरस्टार कम और आम इंसान ज्यादा लग रहे है. अजय देवगन ऐसी ही अपनी ज़िन्दगी बहुत सादगी से जीना पसंद करते है.


आप और हमारी तरह अजय देवगन को भी होली खेलने का बहुत शौक है. आप होली खेलते हुए अजय की यह तस्वीर देख सकते हैं। अजय एक बिल्कुल आम आदमी की तरह फोटो खिंचवा रहे हैं।

करियर की शुरुआत में अजय देवगन के बालों की स्टाइल भी स्टाइल भी काफी अलग थी। आज तो वह बहुत छोटे-छोटे बाल रखते हैं। परंतु उस समय पर आप तस्वीर में देख सकते हैं कि अजय लंबे और घने बाल रखते थे।

Related Articles

Back to top button