Entertainment News -मनोरंजन

अजय देवगन नहीं बनना चाहते थे विलेन, इसलिए ठुकराई बिग बजट की फिल्म

दोस्तों पिछले दिनों अभिनेता अजय देवगन को लेकर खबर आई थी कि वो बाहुबली के निर्देशक एस शंकर की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। आपको बता दें कि डायरेक्टर एस शंकर की फिल्म इंडियन 2 के लिए अजय को अप्रोच किया गया था लेेकिन उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया था। इसमें उनको विलेन का किरदार निभाने के लिए आफर किया गया था। अब इस पर अजय देवगन ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा कि, उनको ‘इंडियन 2’ के लिए विलेन का रोल ऑफर हुआ। फिल्म में मेरा किरदार नेगेटिव था। लेकिन मैं इस फिल्म को इसलिए करने से मना कर दिया क्योंकि मैं इस वक्त किसी भी फिल्म में नेगेटिव रोल नहीं करना चाहता। फिल्म को छोड़ने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, अगर मैं उनके इस फिल्म का हिस्सा बनता तो मुझे बहुत खुशी होती लेकिन मेरे पास इस फिल्म के लिए वक्त नहीं था। बाकी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण मेरे पास ‘इंडियन-2’ के लिए डेट्स नहीं थी।

आपको बता दें कि इस वक्त अजय देवगन अपनी अगली फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है। जो इसी 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है। अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और रितेश देशमुख एहम किरदार में नजर आएंगे।

इसके बाद अजय देवगन फिल्म तानाजी की शूटिंग में भी काफी बिजी है। फिल्म ने अजय का किरदार तानाजी मालुसरे का होगा। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इसका निर्माण भूषण कुमार और अजय कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button