मनोरंजन

अनिल कपूर ने कहा- मै तब तक करूंगा काम जब तक लोग मुझे देखते ना थक जाएं

60 साल की उम्र में भी अनिल कपूर में जो चार्म और एनर्जी है वह शायद ही किसी युवा कलाकार में देखने को मिलती है. वे लगातार फिल्में कर रहे हैं और चैंलेंजिंग रोल्स करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. हालिया इंटरव्यू में अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें की हैं.

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वे एक के बाद एक फिल्मों का प्रमोशन कर रहे हैं इससे उन्हें थकान नहीं होती. जवाब में अनिल कपूर ने कहा- ”जब तक आप लोग मुझे स्क्रीन पर देखते-देखते थक नहीं जाते तब तक मैं ऐसे ही काम करता रहूंगा. जब तक मुझे लोगों का प्यार और उनसे हौसलाफजाई मिलती रहेगी तब तक मैं इसी तरह काम करता रहूंगा. जो लोग काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं उनके लिए ये जरूरी है कि लोग उन्हें स्वीकार करते रहें.”

जब उनसे पूछा गया कि वे किसी फिल्म की सफलता का मापदंड उसकी पटकथा से नांपते हैं या फिर उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से. जवाब में अनिल ने कहा- ”हमेशा से ही मिश्रण जरूरी रहा है. जब भी मैं किसी फिल्म को साइन करता हूं तो मैं पैसे और उसके व्यावसायिक दृष्टिकोण के बारे में क्लियरिटी रखता हूं. आज भी लोग मुझे एक लीड एक्टर के तौर पर साइन करने के लिए आते हैं, मगर मैं हमेशा वैसे ही रोल लेता हूं जैसा मुझ पर शूट करे. मैं हमेशा ऐसे काम का चुनाव करता हूं जिसे मैं बिना किसी प्रेशर कर सकूं.”

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर की पिछली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्सऑफिस पर हिट रही. फिल्म में पहली दफा एक्टर, अपनी बेटी सोनम के आहूजा संग स्क्रीन शेयर करते नजर आए. फिल्म की कहानी समलैंगिक रिश्तों पर आधारित थी.

Related Articles

Back to top button