मनोरंजन

अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का नाम अक्सर बाहुबली स्टार प्रभास के साथ जोड़ा जाता रहा है। कुछ रिपोट्र्स में तो यह भी कहा गया कि दोनों एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस जोड़ी ने कई फिल्घ्मों में साथ काम किया है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। अब अफेयर के खबरों के बीच अनुष्का ने अपने और प्रभास के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

Image result for anushka shetty

उनका कहना है कि प्रभास के साथ उनकी दोस्ती ऐसी है कि वह सुबह 3 बजे भी उनसे बात कर सकती हैं। डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में अनुष्का शेट्टी ने कहा, मैं प्रभास को पिछले 15 सालों से जानती हूं और वह मेरे ऐसे दोस्त है जिनसे मैं सुबह 3 बजे भी बात कर सकती हूं। हम यूं ही जुड़े हैं क्योंकि हम शादीशुदा नहीं हैं और ऑनस्क्रीन हमारी जोड़ी को पसंद किया जाता है। अगर हमारे बीच ऐसा कुछ भी होता तो अब तक लोगों को पता चल ही जाता। हम दोनों एक जैसे हैं जो अपनी भावनाओं को नहीं छुपाते। इससे पहले खबरें थीं कि अनुष्का एक तलाकशुदा डायरेक्टर को डेट कर रही हैं और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

हालांकि आईबी टाइम्स से बातचीत में अनुष्का ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि, मुझे समझ नहीं आता कि कोई इस तरह की खबर कैसे लिख सकता है ? अगर कोई ऐसी झूठी खबर लिखता है तो इससे उनका परिवार भी प्रभावित होता है। लोगों को यह पता होना चाहिये। अनुष्का संग अफेयर की खबरों पर पिछले दिनों प्रभास का भी बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था, हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अगर हमारे बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा होता तो क्या पिछले 2 साल से हमें साथ नहीं देखा जाता।

प्रभास ने कहा था कि करण जौहर के शो में भी उनसे यह सवाल पूछा गया था तब उन्होंने इसका  जवाब एसएस राजामौली और राणा दग्गूबाती को देने दिया था। उन्होंने कहा था कि हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। गौरतलब है कि अनुष्का शेट्टी इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर व्यस्त हैं। हेमंत मधुरकर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में माधवन, अंजलि और शालिनी पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button