मनोरंजन

अनूप संग ये काम करना चाहती हैं राखी सावंत, शिल्पा बना चुकी हैं रिकॉर्ड

प्र‍ियंका चोपड़ा इन द‍िनों शादी की तैयार‍ियों में ब‍िजी हैं. द‍िसंबर के पहले हफ्ते में न‍िक जोनस के साथ प्र‍ियंका शादी करने जा रही हैं. लेकिन शादी के बाद प्र‍ियंका का हनीमून प्लान क्या है, इस पर अब तक खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि शादी के बाद प्रियंका की लंबी छुट्टियों के आधार पर उनके हनीमून पर जाने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. डेक्कन क्रोन‍िकल की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक प्र‍ियंका शादी के बाद लंबी छुट्टी पर हैं. वैसे “पीसी” शादी के एक द‍िन पहले तक अपनी फिल्म “द स्काई इज प‍िंक” के सेट पर काम करते नजर आने वाली हैं.

अनूप संग ये काम करना चाहती हैं राखी सावंत, शिल्पा बना चुकी हैं रिकॉर्डवरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन के साथ गोवा में इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपने करियर और बॉलीवुड जर्नी पर खुलकर बातचीत भी की. वरुण धवन ने बताया कि वो आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनी किस फिल्म के लिए रिजेक्ट हुए थे. वरुण ने कहा, ”मैंने 2011 में आई किरण राव की फिल्म धोबी घाट के लिए ऑडिशन दिया था. लेकिन मुझे रोल नहीं मिला.” डेविड धवन ने कहा, ”मैंने वरुण से कहा था कि क्या तुम पागल हो गए हो, जो धोबी घाट जैसी फिल्म करने जा रहे हो? तुम अपना करियर ऐसी मूवी से शुरू नहीं कर सकते हो.”

कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. इन दिनों वे शादी की खबरों की वजह से भी चर्चा में हैं. 12 दिसंबर को वे गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर की है. इस पुरानी फोटो में कपिल अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर सारेगामापा पंजाबी के ऑडिशन के दौरान की है.

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस एक्सपर्ट शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के नेतृत्व में 2,353 लोगों ने रविवार को एक साथ 60 सेकेंड तक एक व्यायाम की (प्लैंक) अवस्था में रहकर भारत का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज कराया है. पुणे स्थित आर्म्ड फोर्सेस मेडिकल कॉलेज मैदान में एक इंश्योरेंस कंपनी ने इस पहल का आयोजन किया था.

फिल्मों में आइटम नंबर कर मशहूर हुई राखी सावंत को कंट्रोवर्सी के लिए भी जाना जाता है. राखी अक्सर अपने विवादों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा हो नहीं सकता कि मनोरंजन जगत में किसी ट्रेंडिंग टॉपिक पर राखी सावंत का बयान न आए. इस वक्त बिग बॉस और उसमें कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शामिल होने आए भजन सम्राट अनूप जलोटा चर्चा में हैं. राखी ने अनूप जलोटा को लेकर कहा है कि वो उन्हें खरीदना चाहती हैं.

Related Articles

Back to top button