मनोरंजन

अपनी सुपरस्टार बेटी से भी ज्यादा खूबसूरत है इन 4 एक्ट्रेस की माँ, तस्वीरें देखकर नही करेंगे यकीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियां आज सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। आज के दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली कुछ अभिनेत्रियां तो इतनी आगे निकल चुकी है कि वह इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर अपना और अपने देश का नाम रोशन कर रही हैं। अपनी अदाकारी और अभिनय के बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों को जीत लेने वाली इन अभिनेत्रियों को उस मुकाम तक पहुंचाने में उनकी मां ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मां के बारे में बताने वाले हैं जो कि खूबसूरती के मामले में अपनी बेटी से बिल्कुल भी कम नहीं है।अपनी सुपरस्टार बेटी से भी ज्यादा खूबसूरत है इन 4 एक्ट्रेस की माँ, तस्वीरें देखकर नही करेंगे यकीन

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को आज के दौर में शायद ही कोई व्यक्ति नहीं जानता होगा। आज बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुकी दीपिका पादुकोण की मां खूबसूरती के मामले में उनसे बिल्कुल भी कम नहीं है। आपको बता दें कि दीपिका की मां का नाम उज्जला है जो कि दिखने में अपनी बेटी की तरह ही खूबसूरत नजर आती हैं।

उर्वशी रौतेला

 

वर्ष 2015 में मिस दिवा का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की बात करें तो आज उनकी गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है। आज उनकी खूबसूरती के पीछे हर कोई पागल हो चुका है। अगर बात उर्वशी रौतेला की मां की करें तो उनकी मां की खूबसूरती को देखने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें कि उनकी मां खूबसूरती के मामले में उर्वशी से बिल्कुल भी कम नहीं है। उर्वशी रौतेला की मां का नाम मीरा रौतेला बताया जाता है जो कि काफी ज्यादा फैशनेबल है।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर की बात करें तो श्रद्धा कपूर की मां का नाम शिवांगी कपूर बताया जाता है। आपको बता दें कि शिवांगी अपने जमाने की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आए कई सारी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन की श्रद्धा कपूर की सफलता के पीछे उनकी मां का पूरा सपोर्ट है। देखा जाए तो श्रद्धा कपूर अपनी मां शिवांगी के ऊपर ही गई है।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय के बदौलत अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज लोगों के बीच किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अगर बात कैटरीना कैफ की मां सुजैन की करें तो उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि वह पेशे से एक टीचर और सोशल वर्कर हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की मां एक ब्रिटिश नागरिक है बावजूद इसके खूबसूरती के मामले में वह अपनी बेटी कैटरीना कैफ से भी आगे हैं। कैटरीना कैफ की मां की तस्वीरों को देखने के बाद आपको भी इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि कैटरीना कैफ अपनी मां के ऊपर ही गई है।

Related Articles

Back to top button