मनोरंजन

अपने पति नही बल्कि बॉयफ्रेंड से गर्भवती हो चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, लिस्ट देख दंग रह जायेंगे…

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में काम करने वाली अभिनेत्रियों की बात करें तो इस रंगीन दुनिया में काम करने वाली अभिनेत्रियों के रिलेशनशिप के चर्चे हमेशा हुआ करते हैं। आपको बता दें कि शादी के पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहने का प्रचलन काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड में चलता आ रहा हैं। लिव इन रिलेशनशिप में रहने के दौरान कई सारी अभिनेत्रियां शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो जाया करती है। आज हम आपको बॉलीवुड जगत की कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। आप उन अभिनेत्रियों के नाम को जानने के बाद हैरान रह जाएंगे। तो चलिए बताते हैं आपको भी उन अभिनेत्रियों के बारे में…

श्रीदेवी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बात करें तो श्रीदेवी के बारे में ऐसा बताया जाता है कि श्रीदेवी भी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। जिस वक्त श्रीदेवी ने बोनी कपूर के साथ शादी रचाई उस वक्त श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थी। शादी के 2 महीने बाद ही श्रीदेवी ने अपनी पहली बच्ची को जन्म दिया जिन्हें हम आज जाह्नवी कपूर के नाम से जानते हैं।

कोंकोणा सेन शर्मा

अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री कोंकोणा सेन शर्मा की बात करें तो वह भी शादी के पहले ही गर्भवती हो चुकी हैं। शादी के पहले गर्भवती होने के बाद कोंकोणा सेन शर्मा ने आनन-फानन में रणवीर शौरी के साथ शादी रचा ली थी।

सारिका

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन के साथ शादी रचाने वाली अभिनेत्री सारिका की बात करें तो ऐसा बताया जाता है कि सारिका से शादी करने के लिए कमल हासन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। पहली पत्नी को तलाक देने के कुछ दिनों बाद कमल हासन ने सारिका के साथ शादी रचाई। शादी रचाने के कुछ दिन बाद ही सारिका ने एक बेटी को जन्म दिया। आपको बता दें कि आज सारिका और कमल हसन का तलाक हो चुका है।

सेलिना जेटली

मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी अभिनेत्री सेलिना जेटली की बात करें तो सेलिना जेटली के बारे में ऐसा बताया जाता है कि वह अपनी शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड की तरह को डेट कर रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो सेलिना जेटली ने वर्ष 2012 में जुड़वा लड़कों को जन्म दिया जिनमें से एक की मृत्यु हो गई थी।

अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा की बात करें तो अमृता अरोड़ा ने वर्ष 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ शादी रचाई थी। ऐसा बताया जाता है कि शादी के पहले ही अमृता अरोड़ा प्रेग्नेंट हो गई थी। जब उन्हें प्रेग्नेंट होने की बात पता चली तो आनन-फानन में उन्होंने शादी रचा ली। शादी रचाने के साथ ही उन्होंने इस बात की भी घोषणा कर दी कि वह बहुत जल्दी मां बनने वाली है।

Related Articles

Back to top button