मनोरंजन

अब अजीत डोभाल के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार, ये फिल्में भी लाइन में

पहले 15 अगस्त को ‘मिशन मंगल’, फिर अक्टूबर में ‘हाउसफुल 4’ और दिसंबर में ‘गुड न्यूज’। खिलाड़ी कुमार अक्षय की इस साल की फिल्मों का लाइनअप। अगले साल की शुरुआत होगी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से फिर ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और हाल ही में एलान की गई ‘इक्का’ व ‘बच्चन पांडे’ इनके बाद आएंगी।

इतनी सारी फिल्मों पर काम और एलान कर चुके अक्षय कुमार की अब एक और फिल्म का खुलासा हो चुका है। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार एक बार फिर निर्देशक नीरज पांडे के साथ जुड़ने वाले हैं। फिल्म में अक्षय राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का किरदार निभाएंगे।

सूत्रों की मानें तो नीरज पांडे की इस फिल्म की कहानी अजीत डोभाल के करियर के इर्द-गिर्द ही होगी। स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है और रिसर्च चल रही है। वहीं शूटिंग शुरू होने में तो अभी काफी वक्त है। सूत्रों के मुताबिक, नीरज पांडे सबसे पहले अजय देवगन के साथ फिल्म ‘चाणक्य’ पूरी करेंगे, जिसकी घोषणा उन्होंने कुछ महीने पहले की थी।

अक्षय को भी अपने कुछ प्रॉजेक्ट्स पूरे करने हैं। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा करने से पहले टीम स्क्रिप्ट को फाइनल करके लॉक करना चाहती है। एक्टर अक्षय कुमार और नीरज पांडे पहले भी कई फिल्मों पर एक साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म से पहले अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ और ‘रुस्तम’ जैसी हिट फिल्में दे चुकी है।

पिछले दिनों अक्षय कुमार और भूषण कुमार के बीच मन-मुटाव की खबरें आई थीं । इसको लेकर फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था, “हमारे बीच कोई दिक्कतें नहीं है। बल्कि भूषण जी तो खुद कुछ दिन पहले ही मेरे दफ्तर आए थे, हम साथ में एक फिल्म भी प्लान कर रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button