मनोरंजन

अब इस हीरोइन के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान, नई फिल्म के लिए बनी ये जोड़ी

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में अभिनेत्री पूजा हेगड़े की एंट्री हो चुकी है। यह पहली दफा होगा जब दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं। पूजा इससे पहले फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आई थी। फिल्म में पूजा की एंट्री को लेकर फिल्म के निर्माता और लेखक साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि ‘हाउसफुल 4’ के समय ही उन्हें लग गया था कि वह इस फिल्म के लिए एकदम सही विकल्प हैं। स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी काफी अच्छी लगती है। वह सलमान के अपोजिट काफी जंचेंगी। दोनों ही फिल्म में नयापन भी लाएंगे।

ईद के मौके पर सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी पहले भी धमाल मचा चुकी है। कलाकारों के लिए यह फिल्म किन मायनों में खास है इसे लेकर उन्होंने कहा कि ‘जुड़वा’, सलमान और हिंदी फिल्म जगत की पहली ईद पर रिलीज फिल्म थी। यहां तक कि निर्देशक के तौर पर मेरी पहली फिल्म भी त्यौहार के समय ही रिलीज हुई थी। सलमान और पूजा पहली बार एक साथ नजर आने जा रहे हैं।

फिल्म में दोनों के भाग में हास्य का तड़का भी देखने को मिलेगा इसलिए मेकर्स ने तैयारी के लिए वर्कशॉप का इंतजाम किया है। फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू हो सकती है। पूजा की बात करें तो साउथ फिल्मों के अलावा वह ऋतिक रोशन अभिनीत ‘मोहेंजो दारो’ और अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

मेकर्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। लुक को लेकर अभी किसी निर्णय पर नहीं पहुंचा जा सका है। फिल्म में पूजा एक छोटे शहर की लड़की है जो सलमान के चरित्र की एकदम विपरीत होती हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पूजा इस तरह का रोल साउथ फिल्म ‘मुकुंद’ में निभा चुकी हैं। फिल्म में सलमान और पूजा के बीच एक खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिलेगी। पूजा का किरदार फिल्म के स्तर को ऊपर उठाने में अहम भूमिका निभाता है। फिल्म में एक्शन का अच्छा डोज मिलने वाला है लेकिन इस बार सलमान किसी बहुत ही बड़े मुद्दे के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। फरहाद सामजी निर्देशित यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button