मनोरंजन

अब प्रियंका ने अपने वेडिंग लहंगे में लिखवाया निक जोनस का नाम

जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में 1-2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की वेडिंग हुई. हिंदू वेडिंग में प्रियंका-निक ने सब्यासाची के आउटफिट पहने थे. एक्ट्रेस ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था. ये वेडिंग आउटफिट काफी खास था. जानें क्यों.

दरअसल, प्रियंका के इस वेडिंग लहंगे में निक जोनस का नाम लिखा था. इसका खुलासा लहंगे के मेकिंग वीडियो से हुआ है. सब्यासाची ने अपने इंस्टा अकाउंट पर प्रियंका के रेड लहंगे का मेकिंग वीडियो शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने लहंगे को पसर्नल टच दिया. लहंगे में उन्होंने अपने पार्टनर का नाम लिखवाया. लहंगे में रेड थ्रेड से निकोलस जोनस लिखा गया. वीडियो में दिखाया गया कि प्रियंका का ये लहंगा हैंड एम्ब्रॉयडेड है. इस पर रेड क्रिस्टल धागों से कारीगरी की गई है.

बता दें, इस लहंगे को बनाने के लिए कोलकाता के 110 कारीगरों ने काम किया है. लहंगे को बनाने में पूरे 3720 घंटे लगे हैं. वहीं निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की सिल्क शेरवानी पहनी. शेरवानी को उन्होंने हैंड एम्ब्रॉयडेड चिकन दुप्पटे से टीमअप किया है. निक ने शेरवानी के साथ मैचिंग पगड़ी, गोल्डन शूज भी पहने.

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में दिया. रिसेप्शन में परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. न्यूलीवेड कपल को बधाई देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button